सरई

सिंगरौली : नशे में धुत युवक ने, सहायक उपनिरीक्षक के काटे कान !

सिंगरौली सरई थाना अंतर्गत पुलिस चौकी तिनगुड़ी के महज 100 मीटर दूर हाई सेकेंडरी स्कूल के सामने शराब पीकर दो युवक आपस में बहस कर रहे थे। मोबाइल फोन के माध्यम से तिनगुड़ी चौकी प्रभारी को सूचना दी गई।आनन-फानन में चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जैसे ही सहायक उपनिरीक्षक इंद्राज मिश्रा अपनी गाड़ी से उतरे, उसी वक्त नशे में धुत 25 वर्षीय देवधर्म सिंह ने सहायक उपनिरीक्षक के ऊपर अटैक कर दिया।

नशे में धुत युवक ने दांतो से उनके कान को काट लिया, इतने में इंद्राज मिश्रा के कान लहूलुहान हो गए। और जितने भी पुलिसकर्मी थे मिश्रा को संभालने लगे इतने में मौका पाकर युवक फरार हो गया। और जाकर कुआं में कूद गया। उधर कान के कट जाने से लहू लुहान सहायक उपनिरीक्षक मिश्रा को नजदीकी उप स्वास्थ्य केंद्र तीन गुड़ी में ट्रीटमेंट दिया गया उसके बाद स्वास्थ्य केंद्र सरई भेजा गया।

 


नशे का वर्चस्व इतना बढ़ गया की वर्दी धारी अपनी कान नाक नही बचा पा रहे हैं, ऐसे में सवाल उठना लाजमी है?


यह पूरा घटना नशे के कारण हुआ है चौकी के महज चंद कदमों की दूरी पर शराब के अवैध बिक्री होती रही है जिसके कारण आए दिन ऐसी घटना का अंजाम देखने को मिलता रहता है।

देवता ने कान काटे हैं हमने नही !

वही नशे में धुत युवक का कहना है कि हमें देवता चढ़ा था और देवता ने कान काटे हैं हमने नही,जैसे ही कान कटे ऐसे ही पुलिस के डर से मैं भागा और कुआ में डाक दिया युवक का यह भी कहना है कि उसका पैर कुएं कूदने से टूट गया है लेकिन इस बात की पुष्टि हम नहीं करते

तिनगुडी चौकी प्रभारी का कहना है।

हमें फोन के माध्यम से सूचना मिली कि दो-तीन शराबी उपद्रव मचा रहे हैं। हम घटनास्थल पर अपनी टीम के साथ गए। तभी हमारी टीम के सहायक उपनिरीक्षक इंद्राज मिश्रा गाड़ी से उतरे उनके उतरते ही नशे में धुत युवक ने अपने दांतो से उनके कान काट लिए। कान कट जाने से लहूलुहान हो गया था। और हम नजदीकी उप स्वास्थ्य केंद्र उन्हें लेकर गए। उतने में मौका देख कर नशे में धुत युवक भाग निकला और कुएं में कूद गया। हमारी टीम के द्वारा उसे निकाला गया है। उसे भी चोट आई है इसलिए उप स्वास्थ्य केंद्र सरई भेज दिए हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button