GOOGL NEWS
सरई

सिंगरौली : जंगली भालू के हमले से 63 वर्षीय वृद्ध की मौत!

सिंगरौली।। सरर्ई थाना क्षेत्र खनुआ के 63 वर्षीय वृद्ध ने शुक्रवार को जंगल में बकरी लेकर गया था। जो लौट करके नहीं आया। बाद में उसका शव खनुआ के जंगल में मिला।

सिंगरौली : जंगली भालू के हमले से 63 वर्षीय वृद्ध की मौत!

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि वृद्ध उस दिन बकरी चराने गया था और लौट कर नहीं आया। और बकरियाँ घर लौट कर चली आई। उसके बाद से ही परिजनों ने सभी जगह छानबीन करने लगे। छानबीन करते ही परिजनों को काफी रात हो गई। उसके बाद आज शनिवार को जंगल में भालू के हमले के साथ वृद्ध का शव कंकाल के रूप में देखने को जंगल में मिला।


हिण्डालको से लाखों की हुई चोरी के मामले में 4 शातिर गिरफ़्तार


घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रिय विधायक सुभाष राम चरित्र वर्मा, के साथ वनमण्डल प्रभारी डिप्टी रेंजर खनुआ-रंग लाल पनिका, डिप्टी रेंजर-लल्ली सिंह, बंधा वनरक्षक-विकास गुप्ता पहुंचे। जंगल विभाग द्वारा परिजनों को दाह संस्कार के लिए देयक राशि-25,000/- विधायक के हाथों से प्रदान किया गया है

भालू ने हमले से किसको उतारा मौत के घाट?

  • राम मनोहर खैरवार पिता-दलवीर सिंह उम्र-63 वर्ष निवासी-खास खनुआ।

घटना स्थल पर सरई थाना के सहायक उप-निरीक्षक-सूर्यपाल सिंह, सेसमन त्रिया, आरक्षक-मोहित सिंह घटना की जानकारी के पश्चात फ़ौरन पहुंचे और शव को बरामद कर पीएम कराकर परिजनों को शौप दिया गया।


Subscribe Google News

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button