चितरंगी

कलयुगी पिता ने पटक-पटकर अपने ही मासूम बच्चे की हत्या कर दी

सिंगरौली। जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के कपुरदेई गांव में बुधवार की शाम 5 बजे आरोपी बिहारी कोल पिता राम खेलावन कोल उम्र 35 वर्ष ने अपने ही डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे को जमीन पर पटक पटक कर मार दिया।

बताया जाता है की आरोपी पिता तंत्र-मंत्र  विद्या साधना करते हुये कई दिनो से नर बलि देना कि बात कह रहा था। तंत्र-मंत्र को लेकर आरोपी का पत्नी से अक्सर झगड़ा भी करता था।पति के विवाद से तंग आकर पत्नी अपने बड़े बेटे के साथ अपने मायके घटना के दो दिन पूर्व चली गई थी। लेकिन डेढ़ साल के मासूम किशन को आरोपी पिता ने अपने पास ही रख लिया था।

17 मार्च को कलयुगी पिता ने अपने डेढ़ साल मासूम बेटे को जमीन में पटक पटकर मार दिया।पड़ोसियों ने कलयुगी पिता के भयावह रूप को जब देखा तो शोर मचाते हुये पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते मौके पर चितरंगी उपनिरीक्षक मनोज सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। और आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भादवि की धारा 302,323 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। 

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks