कोई भी घर सर्वे से वंचित न रहें,सभी पीड़ितों को दवाई किट प्रदान करें। – कलेक्टर

सिंगरौली / चितरंगी ।। जिला दण्डनीय अधिकारी कलेक्टर राजीव रंजन मीना एवं जिला पंचायत के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय के साथ चितरंगी उपखण्‍ड के जनपद पंचायत-चितरंगी क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायतों के (खिरवा,चितरंगी,नौडिहवा,बैरदह) गांवों में भ्रमण कर किल कोरोना अभियान-3 सर्वे का निरीक्षण किए।

सर्वे टीमों से उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों की समस्त जानकारी ली,और किल कोरोना अभियान-3 चला रहे सर्वे टीमों को निर्देश दिये कि,


क्षेत्र में कोई भी घर सर्वे से वंचित न रहें,जिसमें से सर्दी,जुकाम,बुखार से पीड़ित व्‍यक्तियों को दवाई किट प्रदान करें।


उपखण्ड स्तरीय में बैठक के दौरान

वही आपदा प्रबंधन समिति की बैठक चितरंगी उपखण्ड स्तरीय पर आयोजित एवं ग्राम स्तर पर आयोजित समिति की बैठक में सम्मिलित चितरंगी विधानसभा के विधायक आमार सिंह, एसडीएम नीलेश शर्मा सहित समितियों के सदस्‍यगण उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान समिति के उपस्थित सदस्‍यों को संबोधित करते हुए, सिंगरौली कलेक्‍टर राजीव रंजन मीना ने कहा

कि ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चैन को रोकने एवं अपने पंचायतों में बाहरी व्‍यक्तियों को प्रवेश न देने के साथ-साथ कोरोना कर्फ्यू का पालन कराये,

वैक्‍सीन लगवाने के लिए लोगो को सम्बोधन के साथ जनजागरूकता अभियान चलाने के साथ-साथ किल कोरोना अभियान के तहत चल रहे सर्वे कार्य में सहयोग प्रदान करें और कोई भी व्‍यक्ति बीमारी को न छुपाये पाए।

कलेक्टर द्वारा आम नागरिकों को सूचना

आप सबको अपने-अपने पंचायतों में कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु एवं जन-जन तक सुरक्षा उपायों की सामग्री पहुँचाने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करें, जिससे क्षेत्रों के नागरिक स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी जानकारी को छिपा ना सके बल्कि आप उसे तत्‍काल बताएं ताकि समय पर उन सबका उपचार किया जा सके।