चितरंगी
ब्रेकिंग न्यूज़

सिंगरौली ब्रैकिंग : ट्रैक्टर पलटी 4 की दर्दनाक मौत,चालक मौके से फरार

राकेश विश्वकर्मा/सोनू विश्वकर्मा

सिंगरौली/चितरंगी।। जिले के चितरंगी थाना अन्तर्गत खामौनिहा गाँव में  ट्रैक्टर पलटने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चालक मौके से फरार हो गया।

ट्रैक्टर पलटी 4 की दर्दनाक मौत

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा है कि सूदा से भटहनी जा रही ट्रैक्टर अनियन्त्रित होकर पलटी जिसमें 5 लोग सवार थे।  ट्रेक्टर पलटने से 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 2 लोग गम्भीर रूप से घायल जिन्हें चितरंगी के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। उपचार के दौरार उन 2 लोगों की भी मौत हो गई। 


READ MORE घर से बाहर जंगल में 14 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, क्षेत्र में मचा हड़कंप!


दुर्घटनाग्रस्त में टुटा टैक्टर जिसमें कल्टीवेटर के साथ डी.जे. भी लदा था।  खामौनिहा तालाब के पास अनियंत्रित होने से  पलट गयी। यह घटना उत्तर प्रदेश के मझौली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

सिंगरौली ब्रैकिंग : ट्रैक्टर पलटी 4 की दर्दनाक मौत
सिंगरौली ब्रैकिंग : ट्रैक्टर पलटी 4 की दर्दनाक मौत

कौन कौन लोग सवार थे ट्रेक्टर पर

ट्रैक्टर में चालक समेत 5 लोग शवार थे जिसमें से तीन युवक- हीरा लाल पनिका पिता रामजतन पनिका, उजागन सिंह पिता चंद्रबिहारी सिंह, एवं संतकुमार पनिका पिता रामलखन पनिका तीनों एक ही मटिहनी क्षेत्र के निवासी है साथ ही एक युवती- हीरामतिया देवी पत्नी, रामलखन नाई जो खामौनिहा के निवासी बताए जा रहे हैं। 


READ MORE सिंगरौली में नदी के तेज बहाव में 4 लोग बहे 2 की मौत,रेस्क्यू जारी !


चितरंगी थाना प्रभारी ने बताया कि जब हमें हादसे के विषय में सूचना मिली तो हमने फौरन अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और मृत शवों को कब्जे में लेते हुए पंचनामा तैयार करके शव को पीएम के लिए भेज दिया।

डी. एन. राज – चितरंगी थाना प्रभारी।


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button