चितरंगी

सिंगरौली ब्रेकिंग : पुत्र ने पिता को डण्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा!

सिंगरौली/चितरंगी : चितरंगी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सुकहर गाँव में पुत्र ने अपने ही पिता को घर में डण्डे से बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर जान से मार दिया। आरोपी पुत्र हत्या कर मौके से फरार हो गया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक – बहादूर सिंह उम्र – 45 वर्ष जो की सुकहर गाँव का रहने वाला है। जो बेतरी गाँव से लगभग 07 बजे शायंकाल में अपने घर नशे की धुत अपने घर आया। और अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा। पत्नी ने अपनी जान बचाकर भागते हुए घर के अंदर जा पहुंची और अंदर से दरवाजे का कुण्डी लगा ली। जिसे मृतक हथौड़े से तोड़ने लगा तभी बड़ा बेटा – भाई लाल सिंह/बहादूर सिंह उम्र – 26 वर्ष बचाने  के लिए आया।  बीच बचाव में  पिता ने पुत्र से झगड़ने लगे। फिर बड़ा बेटा गुस्से में आकर पिता की डण्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया।पुत्र ने पिता को डण्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा!


चितरंगी थाना प्रभारी ने बताया की जब हमें घटना के विषय में जानकारी मिली तो फ़ौरन अपने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचें। घटना स्थल  घर में मृतक का शव पड़ा था। आरोपी पुत्र-भाई लाल सिंह घटना को अंजाम देकर फरार था।  उसके बाद शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया। आरोपी के ऊपर धारा-302 कायम कर मामले को दर्ज कर लिया गया है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चितरंगी थाना प्रभारी-डी.एन.राज


Back to top button