खुटार

सिंगरौली के आधा दर्जन गांव में भ्रष्टाचार का भूत बिजली कटौती कर ग्रामीणो को कर रहा परेशान ?

By - श्रीराम विश्वकर्मा

सिंगरौली(खुटार)।। जिला मुख्यालय से महज 10 किलोमीटर दूर खुटार चौकी क्षेत्र के तकरीबन 6-7 गाँव की बिजली गुल करने की स्थिति काफी नाजुक हो गयी है।आपको बता दें कि खुटार,खटखरी,चितरबैर कला,बिहरा , कंजी में तकरीबन 1 महीने से रात्रि में 2 बजे बिजली कट कर दी जाती है न आंधी न तूफान फिर भी  इस भीषण गर्मी में आधी आधी रात को बिजली गुल करके जिम्मेदार खुद तो चैन से सोते है। 

निश्चित समय पर बिजली कट जाना और जिम्मेदारों का फोन बंद हो जाना कई तरह के सवालो को जन्म देता है। फाल्ट आने पर बिजली गुल होगा तो समय स्वाभाविक रूप से बदल जाएगा। जिम्मेदार इसकी जानकारी भी दें सकते हैं।

सिंगरौली के आधा दर्जन गांव में भ्रष्टाचार का भूत बिजली कटौती कर ग्रामीणो को कर रहा परेशान ?


ग्रामीण बिजली काटने की शिकायत कर थक चुके है। फोन लगाइए तो फोन बंद, कार्यालय जाइए तो साहब नहीं और मिल भी गए तो कोई जवाब नहीं ?

थक हार कर अब ग्रामीण अपने मन को यूं बहलाते हैं कि हम सिंगरौली में नहीं सिंगापूर में हैं। वे कहते हैं साहेब लोग का कसूर नही है,साहेब लोगन को मजा लेने के लिए सजा तो हम गरीबन को ही भोगना है न? 

यह न फाल्ट है,और न बिजली के जिम्मेदार अधिकारी के खानापूर्ति और लापरवाही का परिणाम, यह तो कोई भ्रष्टाचार का भूत है जो ऐसा कर रहा है? जिस दिन ई भ्रष्टाचार का भूत ख़त्म होई, उस दिन सिंगरौली ही नही पूरा देश से गरीबन के हक कि कटौती ख़त्म हो जाई।  


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button