बैढ़न

सिंगरौली में पत्थर से कूचकर वृद्ध की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ़्तार 

सिंगरौली।बैढन क्षेत्र के कचनी में बीते दिनों हुई अंधी हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में 50 वर्षीय वृद्ध की कर दिया था हत्या।

जानिए क्या था मामल

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कचनी में 25 मार्च की सुबह राम कैलाश शाह पिता राम बरन शाह उम्र 50 वर्ष निवासी कचनी की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दिया था जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

उक्त मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक एंव कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कर शव का पंचनामा तैयार करने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था एंव अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302 पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई ।

आरोपी ने शराब के नशे में कर हत्या के वारदात को दिया था अंजाम

ASPअनिल सोनकर ने प्रेसवार्ता में उक्त मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 24 मार्च की आरोपी कृष्णा मंदिर कचनी के पास बने चबूतरे पर बैठा था उसी दौरान मृतक दसौती निवासी राम कैलाश शाह शराब के नशे में आरोपी के बगल में बैठ गया ओर ओर शराब पीने के लिए आरोपी को 120 रु पैसे देकर शराब लेने को भेजा लेकिन आरोपी ने मृतक से कहाँ चलो हम लोग पिंटू के घर तरफ चलते है वही शराब लेकर पियेंगे, आरोपी ने डीह बाबा रोड़ बाउंड्रीवाल के पास अचानक हमला कर पत्थर से मार कर राम कैलाश की हत्या कर दिया।आरोपी के पास से मृतक का मोबाइल फोन एंव 740 रु नगदी बरामद हुआ।

कोतवाली पुलिस ने अनुसंधान के आधार पर धारा 394,397 भादवी एंव आरोपी रमेश शाह के विरुद्ध धारा 302,394,397 मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया।

पुलिस अधीक्षक करेंगे पुरुस्कृत।

अंधी हत्याकांड के गुल्थी को सुलझाने वाले अधिकारियों एंव कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक नगद इनाम देकर पुरुस्कृत करेंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button