बैढ़न

सिंगरौली जल संकट : डीएवी रोड की इन गलियों में अब तक नहीं पहुंचा अमृत जल !

बैढन कार्यालय।। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में कई वर्षों से अमृत जल योजना का काम चल रहा है लेकिन अभी भी यह योजना का लाभ कई घरों तक नहीं पहुंचा है। यहां अभी भी लोग गंदा पानी पीने के लिए मजबूर है।

मामला सिंगरौली जिले के बैढन स्थित डीएवी रोड का है जहां पर अभी भी कई गलियों में नगर निगम की लापरवाही के कारण अमृत जल योजना की पाइप लाइन नहीं पहुंच सकी है। वही डीएवी रोड स्थित गांधी पथ के सैकड़ों लोगों ने समाचार के माध्यम से नगर निगम आयुक्त को अवगत कराना चाह रहे हैं कि हमारे गली में भी अमृत जल योजना एवं सीवरेज पाइप लाइन डाली जाए। अगर सीवरेज और अमृत जल योजना की पाइप लाइन नहीं डाली जाती है तो आने वाले समय में नगर निगम के सामने धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

आपको बता दे की डीएवी रोड स्थित गांधी पथ में लगभग सैकड़ों घर हैं जहां पर हजारों लोग निवास करते हैं यहां पर गर्मी के दिनों में पानी पीने की समस्या बनी रहती है। अगर अमृत जल योजना की पाइप लाइन गांधी पथ पर भी जाती है तो लोगों को पानी खरीदने से निजात मिल जाएगा। एवं नगर निगम अमृत जल योजना का भी लाभ मिल जाएगा।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks