बैढ़न

सिंगरौली के इस गांव में महीनों से जला पड़ा है ट्रांसफॉर्मर, ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर

सोनू विश्वकर्मा/राकेश विश्वकर्मा

बरगवां/बड़ोखर।।बरगवां  क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम बड़ोखर के नाऊआ डीह टोला में महीनों से बिजली काट दी गई है। जिससे ग्रामीणों को कई समस्याओं के साथ गुजरना पड़ रहा है।

कनेक्शन धारीयों का कहना है की,बिजली  बिल भुगतान हो गया है। बावजूद उसके बिजली चालू नहीं किया गया है। ऐसे में ग्रामीण अन्धकार में  रहने को मजबूर हैं।जब इस संबंध में लाईन मैन से बात किया गया तो वह बार-बार कुछ ना कुछ (जैसे-तार फाल्ट है, बिजली विल बकाया है) बहाना बना के टाल  जाता है। 

हमारे संवाददाता ने जब विद्युत विभाग कर्मचारी से बात किया तो उन्होने बताया कि  ट्रान्सफार्मर जला हुआ,जिसका रिपोर्ट तैयार करके भेज दिए हैं। अभी तक विभाग से कोई निर्देश नहीं दिया गया है। 

सवाल यह है कि बिजली विभाग में के उदासीनता के कारण हो रहे ग्रामीणों के परेशानी का समाधान कब तक होगा ? जो कर्मचारी हीलाहवाली करते हैं उन पर कार्यवाही होगा या सिर्फ भोले भाले ग्रामीणों को ही खामियाज़ा भुगतना पड़ेगा? 

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks