बैढ़न

साहेब आपके दिखावे की कार्यवाही आम जनता के लिए जानलेवा हो सकता है!

सिंगरौली।। बैढन क्षेत्र के बलियरी निवासी अशोक नामक व्यक्ति पर पुलिस ने कार्यवाही किया था जिसमे आरोपी के पास से बड़े मात्रा में अवैध शराब बरामद हुआ।

लेकिन आपको जानकर हैरत होगा कि पुलिस के कार्यवाही के कुछ मिनटों बाद ही अशोक नामक व्यक्ति फिर से बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार शुरू कर दिया है।

किसके संरक्षण में हो रहा है दिखावे की कार्यवाही

बैढन निवासी बलियरी अशोक नामक व्यक्ति जिस तरह से बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार कर रहा है उससे तो यही जाहिर होता है कि उक्त व्यक्ति को पुलिस का खुला संरक्षण मिल रहा है तभी तो अशोक शाह नामक व्यक्ति अवैध शराब का कारोबार बिना किसी डर के खुलेआम कर रहा है।

कार्यवाही के चंद मिनटों बाद अवैध कारोबार शुरू

सिंगरौली प्रशासन ने अभी बीते दिनों बलियरी निवासी अशोक शाह को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा था लेकिन कार्यवाही के चंद मिनटों बाद भी उक्त व्यक्ति फिर से बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार कर रहा है।

2021 05 28 18.10.10

एक दो नही आधा दर्जन लोग सक्रिय है शराब कारोबारी 

बैढ़न क्षेत्र के बलियरी में अशोक शाह के अलावा भी रेलवे पटरी बलियरी के पास एक युवक सहित बलियरी में आधा दर्जन लोग बेच रहे है अवैध शराब।

गनियारी में भी बिकने लगा अवैध शराब 

गनियारी तिराहे नव ज्योति स्कूल के पास एक शाहु नामक व्यक्ति दुकान की आड़ में इनदिनों खुलेआम अवैध शराब का कारोबार शुरू कर दिया है।

एक तरह मुख्यमंत्री ने कोरोना जैसे बीमारी को देखते हुए पूरे मध्यप्रदेश में लॉक डाउन लगाया है ताकि जनता सुरक्षित रहे है लेकिन उनके इस सपने को उनके के अधिकारी पलीता लगा रहें हैं। तभी तो प्रतिबंध के बाबजूद खुलेआम जिले में अवैध शराब का कारोबार बड़े ही तेजी से हो रहा है।

डर तो यह है के कही प्रशासन की यह लापरवाही सिंगरौली को तबाह न कर दे।

Back to top button