बैढ़न

सिंगरौली न्यूज : चालकों की लापरवाही का सिलसिला जारी,फिर टला बड़ा हादसा !

राकेश विश्वकर्मा/सोनू विश्वकर्मा

बैढ़न/बलियरी।। कोतवाली थाना क्षेत्र बलियरी गाँव में फिर से टला बड़ा हादसा जिसमें हो सकती थी जान-माल की हानि,रात्रि के समय में वाहन चालक नशे की धुत में गाड़ी को चला रहे हैं और जिससे हो रहे हैंबड़े-बड़े हादसे।जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि रात्रि के समय लगभग 08 बजे राखड़ से भरा ट्रैलर बलियरी डैम से राखड़ लोड होकर बरगवाँ जा रहा था तभी चालक की लापरवाही से ट्रैलर की गति तीब्र होने के कारण अनियन्त्रित अवस्था में दो बिजली खम्बों को ठोकर मारी जिससे खम्बे टुटकर बिखर गए,बिजली खम्बों में घरेलू जुड़े तार तहस-नहस हो गए उसके बाद उसी समय से बलियरी क्षेत्र में अंधेरा छा गया और वहाँ पर खेल रहे बच्चे बाल-बाल बचे। बताया जा रहा है कि उस समय गाड़ी संख्या-MP66 H2037 के चालक-श्याम बिहारी नशे की धुत में था,घटना के घटित ही चालक मौके से फरार हो गया।

सिंगरौली न्यूजबलियरी क्षेत्रवासियों में बिजली की आई बड़ी समस्या

बलियरी क्षेत्र में पहले से ही रोड एवं नाली को लेकर ही समस्या बनी रहती थी उसके बावजूद भी एक और बिजली की समस्या उत्पन्न करा दी गई जो कि लापरवाह ट्रैलर चालक से हुई है।जिससे बिजली हो गई है गुल्ल बलियरी में छाया अंधेरा, क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि हमारे क्षेत्र के गलियों से कम्पनी की वाहनों का आवागमन कराया जा रहा जिसमें से एन टी पीसी कम्पनी वाहनों को जो की राखड़ डेम में चलवाए जा रहे बड़े वाहनों को जिससे हमारे क्षेत्र का वातावरण के साथ-साथ जान-माल की भी हाॅनि हो रही है और वाहन के अभिवावकों द्वारा चालकों से 24-48 घण्टे चलवाया जा रहा वाहन,जिससे हमारे क्षेत्रों में दिन प्रतिदिन घटनाओं का स्तर बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण हम लोगों को बहुत बड़ी समस्याओं के साथ गुजरना पड़ रहा है।

सिंगरौली के जनप्रतिनिधियों से की जा रही है निरीक्षण की मांग

सिंगरौली न्यूज

बलियरी क्षेत्रवासीओं की सिंगरौली जिले के जनप्रतिनिधियों से अपिल है कि बलियरी क्षेत्र का निरिक्षण अवश्य किया जाए,और ऐसे सभी मामलों को सज्ञान में लिया जाए, जिससे सभी वाहनों एवं लोगों को चलने में समस्या ना हो, और इस तरह कि गलियों में घटनाओं का अंजाम ना देना पड़े, साथ एन टी पीसी कम्पनी के जनप्रतिनिधियों से विशेष रूप से मांग की जा रही है कि जब आपको बलियरी क्षेत्र के डैम से राखड़ का व्यापार जारी रखना है तो आपको पहले हमारे क्षेत्र में रोड बनवानी होगी और नाली खुदवानी होगी जिससे और किसी भी प्रकार की घटनाएं ना घटीत हो,और वाहन चालकों से मात्र 08 घण्टे ही वाहन चलवाई जाए।

प्रशासन चालकों पर कार्यवाही पर मौन आखिर क्यों उठ रहे बड़े सवाल

  • आखिरकार कब तक चालकों की लापरवाही पर पर्दा डाला जाएगा? क्यों एक ही चालक से 48-72 घण्टे वाहन
  • चलवाया जा रहा है?कम्पनियां चालकों की रोज स्वास्थ्य चेकप क्यों नहीं करा रही?
  • कब तक लोगों को डर-डर के रोड पर चलना होगा?
  • चालकों की लापरवाही को देखते हुए भी जिला प्रशासन क्यों चुप्पी साझे बैठी है?
  • कब टलेगा सिंगरौली जिले के हादसों का आंकलन?

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button