बैढ़न

अंतर्राज्यीय कैमरा चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे,58 लाख का माल हुआ बरामद।

सिंगरौली। कोतवाली थाना प्रभारी अरुण कुमार पांडेय को बड़ी सफलता हाथ लगी है।कोतवाल एक अंतर्राज्यीय चोर को कई लाखो के चोरी के कैमरे के साथ धर दबोचा।

क्या है मामला 

29 जून को फरियादी संतोष कुमार साहू पिता ह्र्दयलाल साहू उम्र 37 वर्ष निवासी मोरवा ने थाने मे रिपोर्ट दर्ज करवाया था कि बस स्टैंड बैढन के पास किसी अज्ञात चोर ने 1 लाख 50 हजार कीमती ड्रोन कैमरा को चुरा लिया है। कोतवाली पुलिस ने फरियादी के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 भादवी कायम कर जांच में जुट गई थी।

अज्ञात आरोपी की तलाश में कोतवाली पुलिस जुटी ही थी कि 1 जुलाई को फरियादी अखिलेश शाह पिता हीरालाल शाह उम्र 28 वर्ष निवासी गनियारी ने बैढन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वीडियो रिकाडिंग का कैमरा किसी अज्ञात व्यक्ति ने ट्रामा सेंटर के पास से चुरा लिया है जिसपर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 कायम कर जांच में जुट गई।

ऐसे चढ़ा आरोपी पुलिस के हत्थे 

मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली टी आई अरुण कुमार पांडेय अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी की तलाश में लगा दिया था।आरोपी की तलाश में जुटे कोतवाल को 5 जुलाई को आरोपी का लोकेशन पता चला जिसपर कोतवाल ने आरोपी राम भजन साहु पिता रामाधार साहू निवासी नवजीवन बिहार को घेराबन्दी करके धर दबोचा।टी आई अरूण पांडेय

कोतवाली टी आई अरूण पांडेय ने अपने सदल बल के साथ जगह-जगह पतासाजी करते हुए आरोपी के कई ठिकानों बैढन, शक्तिनगर से कई लाखो का माल बरामद किया।

58 लाख का माल बरामद हुआ है।

आरोपी के पास से भारी संख्या में ड्रोन कैमरे मोबाइल लैपटॉप टीवी पेनड्राइव डीजे लाइट एंपलीफायर बैटरी फ्लैश लाइट कुल 58 लाख का माल बरामद हुआ है।

क्या है चर्चा का विषय

क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि पुलिस ने शातिर आरोपी को कई लाखो के चोरी के कैमरे के साथ तो धर दबोचा लेकिन चोरी का कैमरा खरीदने वाले का खुलासा नही कर पाई,पुलिस ने केवल चोरी का कैमरा खरीदने वाले व्यक्तियों के पास से कैमरा भर जप्त किया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button