सिंगरौली पुलिस ने लोगों के बीच सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए निकाला फ्लैग मार्च

सिंगरौली में नगरीय व पंचायती चुनाव के बाद अब आगामी त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए जनता के बीच सुरक्षा की भावना जगाने एवं अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर लगाम लगाने की मंशा से सिंगरौली जिले के मोरवा थाने के समस्त पुलिस बल के साथ शाम 6 बजे से क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया।

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देशानुसार मोरवा थाने का समस्त बल अपने क्षेत्र में फ्लैग मार्च करते हुए लोगों के बीच शांति सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए तत्पर दिखाई दिया। मोरवा में शनिवार शाम को एसडीओपी राजीव पाठक एवं मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने पुलिस बल जवानों के साथ मोरवा बाजार में फ्लैग मार्च किया। दूसरी ओर मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी चौकी प्रभारी सुधाकर सिंह परिहार ने पुलिस बल के साथ गोरबी बाजार का भ्रमण किया।

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस अधिकारियों ने यातयात व्यवस्था दुरुस्त रखने एवं सड़कों पर वाहन न खड़ा करने हेतु दुकानदारों को हिदायत भी दी। इस दौरान उन्होंने अनियंत्रित खड़े वाहनों पर कार्रवाई करते हुए कई वाहनों में लगे काले शीशों को भी हटवाया। अपने भ्रमण के दौरान पुलिस बल ने क्षेत्र के होटलों में रुके लोगों की भी जानकारी खंगाली।

मोरवा पुलिस का फ्लैग मार्च मोरवा बस स्टैंड, फल मंडी, गुरुद्वारा रोड, एलआईजी रोड समेत सर्किट हाउस रोड, पुराना बाजार आदि जगहों पर गया। जहां पुलिस के वाहनों के साइरन और जवानों के कदमताल देख लोग सिहर उठे। पुलिस का यह मार्च जनता के बीच विश्वास जगाने एवं अराजक तत्वों को यह स्पष्ट संदेश देने के लिए था कि यदि क्षेत्र की शांति व्यवस्था भंग की गई तो उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Viral Video