होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Singrauli Police Transfer : तीन चौकी प्राभारी समेत 75 से अधिक पुलिसकर्मीयों का तबादला

Singrauli Police Transfer : सिंगरौली में तीन चौकी प्राभारी समेत SI,ASI हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल का थोक बंद तबादला किया गया है। SP निवेदिता गुप्ता ने तबादले सूचि में लगभग डेढ़ दर्जन उप-निरीक्षक, दो दर्जन सहायक उप-निरीक्षक, प्रधान आरक्षक और आरक्षकों के नाम शामिल की हैं।

तीन चौकी प्रभारियों में बड़ा फेरबदल

आपको बता दे की इस तबादले में सरई थाने के बरका पुलिस चौकी प्रभारी बालेंद्र त्यागी को पुलिस लाइन और माड़ा थाना के बंधौरा पुलिस चौकी के प्रभारी सूरज वर्मा को बरका भेजा गया है। वहीं सरई थाने के तिनगुड़ी चौकी प्रभारी सीके सिंह को पुलिस लाइन और उनकी जगह पर आरके वर्मा को भेजा गया है। और उप निरीक्षक आरके बंसल को माड़ा थाना के बंधौरा चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

Singrauli Police Transfer में 75 से अधिक पुलिसकर्मीयों का तबादला

इसी तबादले में उप निरीक्षक रामजी त्रिपाठी को जियावन, आराधना तिवारी को बरगवां, इंद्रलाल मांझी को बरगवां, एनपी तिवारी को मोरवा थाना, प्रधान आरक्षक कुलदीप शर्मा को खुटार चौकी, राहुल सिंह को कोतवाली, रविशंकर तिवारी, मोहित सिंह को पुलिस लाइन, नीरज सिंह को विंध्यनगर, अनुराग मिश्रा को सरई में भेजा गया है। इसी क्रम में कुल 75 से अधिक पुलिसकर्मीयों का स्थानीय स्तर पर तबादला किया गया है।

अपडेट जारी ……

Singrauli के इन अतिथि शिक्षकों को किया गया ब्लैकलिस्ट

Live TV