हिन्दी न्यूज

LPG सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद स्मृति ईरानी का 2011 का ट्वीट ‘व्हाट ए शेम…’ वायरल

LPG सिलेंडर के मूल्य वृद्धि के विरोध में केंद्रीय मंत्री की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, कांग्रेस पार्टी ने सवाल किया कि क्या वह "क्या आज भी सड़क पर उतरेंगी"।

LPG cylinder price hike : केंद्र सरकार द्वारा घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये प्रति यूनिट और वाणिज्यिक LPG सिलेंडर में 350.50 रुपये प्रति यूनिट की बढ़ गई। कीमत बढ़ने के तुरंत बाद, भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी का वर्ष 2011 का पुराना ट्वीट माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हो गया। 2011 के ट्वीट में ईरानी ने LPG सिलेंडर की कीमत 50 रुपये बढ़ाने के लिए तत्कालीन कांग्रेस सरकार की आलोचना की थी।

स्मृति ईरानी का 2011 का ट्वीट !

स्मृति ईरानी का 2011 का ट्वीट कर लिखा “एलपीजी में 50 रुपये की बढ़ोतरी !!!!! एन वे खुद को आम आदमी की सरकार कहते हैं। कितनी शर्म की बात है!”।

ईरानी के पुराने ट्वीट पर कांग्रेस का ट्वीट

LPG सिलेंडर के मूल्य वृद्धि के विरोध में केंद्रीय मंत्री की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, कांग्रेस पार्टी ने सवाल किया कि क्या वह “क्या आज भी सड़क पर उतरेंगी”। “जब LPG सिलेंडर का दाम 400 रुपए से कम था तब स्मृति ईरानी सिलेंडर लेकर सड़क पर बैठ गई थीं।आज सिलेंडर का दाम 1,100 रुपए से ज्यादा हो गया, क्या आज भी सड़क पर उतरेंगी?’

Read More

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button