हिन्दी न्यूज

Solar Generator : बिजली गुल होने का झंझट दूर, बिना बिजली के चलाये TV और पंखे कीमत बेहद कम

Solar Generator : आप तो जानते ही हैं कि गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में बिजली आती-जाती रहती है। इसके अलावा अगर आप कोई छोटी पार्टी या शादी या कहीं पिकनिक मनाने जा रहे हैं, जहां आपको बिजली की भी जरूरत है, तो यह Solar Generator आपके काम आ सकता है। आप इस Portable Solar Inverter को कहीं भी ले जा सकते हैं और आसानी से यह आपके छोटे उपकरणों को चलाता है इसलिए आप अपने Mobile Charging, Fan और कई अन्य प्रकार के छोटे उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं।

Solar Generator

Solar Generator Features

सबसे पहले इस Solar Portable Generator के Features की बात करें तो यह आपको काफी Low Price में मिल जाएगा, इसके अलावा आप इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते हैं और इसे चार्ज भी कर सकते हैं। बिजली के साथ और उसके बिना भी आप इसे Solar से Charge कर सकते हैं। इसका वजन बहुत हल्का होता है इसलिए इसे कोई भी इधर से उधर ले जा सकता है, अगर आप कहीं जा रहे हैं तो इसे वहां ले जाना बहुत आसान है। इसे चार्ज करने के लिए आपको 12 Volt का Panel Connect करना होगा और यह Charge होना शुरू हो जाएगा।

Solar Generator

Solar Generator Power & Price

अब बात करते हैं कि इसका वजन मात्र 6Kg और इसमें आपको 60000mAh क्षमता की Lithium Battery मिलेगी जो आपको Long Battery Backup प्रदान करती है। अगर हम बात करे की आप इससे कौन कौन से डिवाइस चला सकते है तो आप इससे अपने घर का Fan LED, Laptop Charge, Mobile Charge, Television, Audio Device और कई तरह के अन्य उपकरण चला सकते है और यह आपको Good Battery Backup देता है। अब अगर हम यहां इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको Amazon E-Commerce Website पर आसानी से मिल जाएगी, जिसकी कीमत ₹52000 है, इसे आप अपने Credit Card के जरिए कुछ Discount के साथ आसानी से खरीद सकते हैं।

Solar Generator

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button