विशेषसिंगरौली समाचार

100 वर्षीय बूढ़ी मां को कलयुगी बेटे ने आधी रात को निकाला घर से बाहर !

धर्मेंद्र शाह

मध्य प्रदेश सिंगरौली के ग्राम कटौली 100 वर्षीय बूढ़ी मां को उसकी ही सगे बेटे ने शाम के लगभग 7:00 बजे घर से बाहर निकाल दिया।वह ठंड में ठिठुरती रही लेकिन कलयुगी बेटे को नहीं आई तरस!

मानता है की मां के कदमों के नीचे जन्नत होता है लेकिन कुछ ऐसे कुपुत्र भी है जो अपनी मां की कोख से पैदा होकर उनके द्वारा किए गए उन पर उपकार को भूल जाते हैं। उन्हें यह भी याद नहीं आता कि उस मां ने 9 महीने अपनी कोख में उनको ढोया है, और अपना निवाला उन्हें खिलाया है। ऐसा ही घटना सिंगरौली के कटौली ग्राम में देखने को मिला है। हमारे चैनल पर आकर बूढ़ी मां अपनी आपबीती सुनाते सुनाते रोने लगी।  

जब हमारे एंकर ने बूढ़ी मां से पूछा कि जिस समय आपके सगे बेटे ने आपको घर से बाहर निकाला उस वक्त आप पर क्या गुजरी, तो बूढ़ी मा ने कहा कि अगर उस समय धरती फट जाती तो मैं उसमें समा जाती। 

 


यह भी पढ़ें : जीवन में हंसी और मस्ती के रंगों को भरने की कोशिश जरूर किया जाना चाहिए।


ग्राम कटौली की 100वर्षीय बूढ़ी मां को विगत कई वर्षों से उसके बेटे शिव दास प्रजापति के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। लेकिन दिनांक 11/03/2021 के शाम लगभग 7:00 बजे उन्हें घर से निकाल दिया गया। रात भर बूढ़ी मां ठंड में ठिठुरते बाहर ही रही। दूसरे दिन बूढ़ी मां के दमाद कुछ कार्य से ग्राम कटौली पहुंचा। जब उन्हें पता चला कि उनकी सास को उन्ही के बेटे घर से निकाल दिया है,तो उन्होने सास को अपने घर ओवरी ले आया।

बूढ़ी मां की फरियाद कौन सुनेगा ? ऐसे कलयुगी की बेटे पर क्या कभी लगाम लगेगा या फिर बूढ़े मां बाप ऐसे ही कलयुगी की बेटों के होते रहेंगे शिकार।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button