विशेष

सिंगरौली कि मददगार महिला डिप्टी कलेक्टर को सोनू सूद ने कहा शुक्रिया 

अपनी डीयूटी निभाने के साथ साथ कोरोना काल में जरूरतमंदों की निस्वार्थ मदद के लिए एक्टर सोनू सूद ने सिंगरौली कि महिला डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ के जज़्बे को सलाम करते हुए, शुक्रिया कहा।

कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों की मदद करने के लिए आगे आये अभिनेता सोनू सूद ने मध्यप्रदेश की 4 महिला डिप्टी कलेक्टर को उनके द्वारा जरूरतमंदों को किए निस्वार्थ मदद के लिए शुक्रिया कहा है। ये सभी डिप्टी कलेक्टर सोनू सूद की सूचना पर मरीजों की तत्काल मदद की है। सूद ने वीडियो कॉल कर बातचीत कर उनके काम की तारीफ की।  

जब महिला डिप्टी डिप्टी कलेक्टर ने बेटे को माँ से साथ रहने की अनुमति दिलाई 

सिंगरौली कि मददगार महिला डिप्टी कलेक्टर को सोनू सूद ने कहा शुक्रिया
डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ

सिंगरौली कि महिला डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ के अनुसार सोनू सूद की टीम ने कोरोना की पहली लहर में बैंगलोर की एक महिला की मदद के लिए संपर्क किया था। जिसे पहले शहर के होटल में कोरेंटाइन किया गया बाद में उसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी। उस महिला के साथ उसका बेटा भी था जिसे एहतियात के तौर पर अलग रखा गया। दस दिन बाद महिला अपने बेटे से मिलने के लिए व्याकुल होने लगी और उसको अपने साथ रखना चाहती थी सोनू सूद के टीम से रिकुएस्ट मिलने के बाद सेंपल लिया गया जिसका रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गाइडलाइन के अनुसार बच्चे को साथ रखने की अनुमति दिलाई गई। 

शुक्रवार रात 9 बजे सोनू सूद ने होशंगाबाद एसडीएम भारती मेरावी, सिंगरौली की डिप्टी कलेक्टर संपदा सराफ, जबलपुर की मेघा पंवार और शिवपुरी की शिवांगी गुप्ता से बात की। बातचीज के दौरान उन्होंने कोरोना की स्थिति और उपलब्ध संसाधनों की भी जानकारी ली।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button