हिन्दी न्यूज

सिंगरौली की उभरती प्रतिभा को एसपी व कलेक्टर ने प्रोत्साहित किया।

सिंगरौली की उभरती प्रतिभा को एसपी व कलेक्टर ने प्रोत्साहित किया।


NCL एनसीएल की दुधिचुआ में कार्यरत उप महाप्रबंधक दिनेश झा के सुपुत्र श्री अनुभव आनंद द्वारा लिखित पुस्तक “ग्रेंडेस्ट रिवेलेशन द एक्सोर्डियम” (Grandest Revelation The Exordium) जिसका विमोचन 15 जून 2021 को किया गया था। इस पुस्तक जिसमे कि विज्ञान गाथा, परिकल्पना एवं रोमांच का मिला जुला मिश्रण है एवं जीवन के हर रंग के दर्शन कराती है। वर्तमान में यह पुस्तक विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

इसी क्रम में सिंगरौली जिले की उभरती प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सिंगरौली जिले के कलेक्टर  राजीव रंजन मीना एवं पुलिस अधीक्षक बिरेंद्र कुमार सिंह द्वारा कलेक्ट्रेट कार्यालय में पुस्तक का विमोचन किया गया एवं श्री अनुभव आनंद द्वारा किए गए प्रयास को सराहा गया। इस मौके पर उनके माता पिता एवं बड़े भाई को प्रोत्साहन हेतु सराहा गया। इस तरह के प्रयास से युवा पीढ़ी प्रोत्साहित होती है एवं जिले के लिए भी नित नए रोल मॉडल मिलते है।

अनुभव पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर है जो की वर्तमान में टीसीएस जैसी संस्था जुड़े हुए है । डीपीएस निगाही के पूर्व छात्र की लेखनी स्कूल के दिनों से ही निखर रही थी जिसका परिचय उनके द्वारा रचित काव्य रचनाओं एवं लेखों को प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में स्थान प्राप्त कर मिलता रहा है। एनसीएल के साथ साथ दुधिचुआ परियोजना भी गौरवान्वित महसूस कर रही है।


पढिए : सिंगरौली को मिलेगी नई पहचान,पर्यटन के साथ खुलेंगे रोजगार के द्वार !


ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button