श्रीदेवी को अपना बनाने के लिए बोनी कपूर ने पार कर दी थी सारी हदें, श्रीदेवी को दिए थे लाखों रुपए !

श्रीदेवी बॉलीवुड जगत में एक बड़ा नाम हैं, यही वजह है कि वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। श्रीदेवी जी का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा, इसका कारण यह है कि श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को उनका दीवाना बना दिया है।Also Read : Sohail Khan और Seema khan शादी के 24 सालों बाद ले रहे तलाक

आपको बता दें कि श्रीदेवी जी आज हमारे बीच नहीं हैं क्योंकि कुछ साल पहले उनका निधन हो गया था। श्रीदेवी जी इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, श्रीदेवी को लेकर हाल ही में एक अफवाह के चलते कि एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें बोनी कपूर का चेहरा तक देखना पसंद नहीं था तो वहीं दूसरी तरफ बोनी कपूर इस मुकाम पर आ गए कि उन्होंने श्रीदेवी को लाखों रुपए तक दे दिए। लेख में यह भी बताया गया है कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी को लाखों रुपये क्यों दिए।Also Read:Alia Bhatt (आलिया भट्ट) की हमशक्ल कौन है,जिसने इंटरनेट पर मचाया हंगामा ! देखें वीडियो ।

बोनी कपूर ने श्रीदेवी को दिए लाखों रुपये

श्रीदेवी, आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इस नाम से हर बच्चा वाकिफ है क्योंकि श्रीदेवी जी अपने समय की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में एक बड़ा नाम कमाया। वर्तमान में श्रीदेवी मीडिया में काफी चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी वजह कुछ और नही उनकी निजी जिंदगी है, क्योंकि हाल ही में श्रीदेवी के बारे में एक बात पता चली है कि बोनी कपूर श्रीदेवी को पाने के लिए इस हद तक आ गए थे कि उन्होंने श्रीदेवी को 11 लाख रुपए दे दिये।Also Read : Shahrukh Khan ‘Dunki’ Look : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘Dunki’ का फोटो वायरल !

ऐसा हुआ कि बोनी कपूर अभिनेत्री श्रीदेवी को इतना पसंद करने लगे कि बोनी कपूर ने उन्हें अपनी मिस्टर इंडिया फिल्म में श्रीदेवी को लेने का फैसला किया, जिसके लिए श्रीदेवी ने बोनी से 10 लाख रुपये की मांग की लेकिन बोनी कपूर ने अपनी तरफ से खुश होकर श्रीदेवी को 11 लाख रुपए दिए। उसके बाद बोनी कपूर ने ऐसा किया कि श्रीदेवी को अब बोनी कपूर का चेहरा देखना तक पसंद नहीं था। आपको यह भी बता दें कि बोनी कपूर ने जो किया उसके बाद श्रीदेवी को उनका चेहरा देखना तक पसंद नहीं आता था।

श्रीदेवी को पसंद नहीं आया बोनी कपूर का चेहरा, ये थी बड़ी वजह

एक समय था जब श्रीदेवी को बोनी कपूर का चेहरा तक देखना पसंद नहीं था। हां, यह सही है इसी दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच में 8 महीनों तक बात-चीत बंद रही थी। हुआ कुछ ऐसा कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी के सामने अचानक से अपने प्यार का इजहार किया जो श्रीदेवी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद श्रीदेवी को बोनी कपूर से बात करना या कह सकते है कि उन्हें उनका चेहरा देखना तक पसंद नहीं था। 8 महीने तक उन दोनों ने बात तक नहीं की। इसके बाद जैसे तैसे करके बोनी कपूर ने श्रीदेवी को शादी करने के लिए तैयार कर लिया और दोनों से शादी कर ली।