Fashion

Stylish hair jewellery : हेयरस्टाइल बेहतरीन बनाने के लिए इस्तेमाल करे डिज़ाइनर हेयर ज्वेलरी ,जो देगा आपको शानदार लूक

अगर हेयरस्टाइल बेहतरीन है तो आपका लुक अपने आप ही शानदार दिखने लगता है। आजकल हेयर ज्वैलरी का इस्तेमाल हेयर स्टाइल को बढ़ाने के लिए किया जाता है। इनके इस्तेमाल से आप अपने लिए एक खूबसूरत हेयर स्टाइल बना सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी डिज़ाइनर हेयर ज्वेलरी दिखाते हैं जो आपके हेयरस्टाइल को और भी आकर्षक और खूबसूरत बना सकती हैं।

1. बन के लिए मोती की चेन ( Pearl Chain For Bun )

इस फोटो में बन को सजाने के लिए मोतियों की चेन का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन आप चाहें तो इसका इस्तेमाल अपने आधे बालों को बांधने के लिए भी कर सकती हैं। इस चेन में आपको क्लासी लुक मिलेगा।

2. पर्ल पिन (Pearl Pins )

पर्ल पिन्स को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां एक टॉप बन इस तरह है, एक तरफ खुले बाल, ठीक बीच में छोटे। इस एक ज्वेलरी से आप कई तरह की हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

3. मध्य भाग के लिए गोल पिन ( Circular Pin For Center Part )

इस गोल आकार के पिन को आप अपनी पसंद के अनुसार बंधे और ढीले बालों पर पहन सकती हैं। जब आप अपने कानों और गले में साधारण गहने पहनना चाहती हैं, तो आपको अपने बालों में इस तरह की बड़ी पिन लगानी चाहिए।

4. पारंपरिक बालों के गहने (Traditional Hair Jewelry )

अगर आप कुछ पारंपरिक हेयर ज्वेलरी की तलाश में हैं, तो आपको यह डिज़ाइन ज़रूर पसंद आएगा। यह गहने मुख्य रूप से आपके कान के लोब से जुड़े होते हैं और फिर पीछे के बालों के बीच में रखे जाते हैं।

5. लंबी चोटियों के लिए सहायक उपकरण ( Accessory For Long Braid )

अगर आप उन महिलाओं में से हैं जिनके बाल लंबे हैं तो आपको यह ज्वेलरी खरीदनी चाहिए। यह शानदार ज्वेलरी सुंदर रंगों का उपयोग करके बनाई गई है. हर डिजाइन से जुड़ा पेंडेंट बेहद खूबसूरत है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!