होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

SUGAR Lipstick Shades : शुगर लिपस्टिक के 3 बेहतरीन शेड्स आपको देंगे बेहद खूबसूरत और मनमोहक मेकअप लुक

SUGAR Lipstick Shades : इस लेख में आपको शुगर लिपस्टिक के 3 बेहतरीन शेड्स के बारे में बताया गया है जो हर प्रकार की भारतीय त्वचा टोन के लिए बने हैं। इन लिपस्टिक को लगाने से आपको परफेक्ट बोल्ड लुक मिलेगा। यह आपके पूरे चेहरे पर निखार लाता है और आपको बेहद खूबसूरत दिखाता है। ये मैट लिपस्टिक होठों को नरम, चिकना और हाइड्रेटेड रखती हैं और लंबे समय तक होठों पर टिकी रहती हैं। ये लिपस्टिक कई रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं।

SUGAR Lipstick Shades : शुगर लिपस्टिक के 3 बेहतरीन शेड्स आपको देंगे बेहद खूबसूरत और मनमोहक मेकअप लुकसुगर कॉस्मेटिक मैट (SUGAR Cosmetics Matte)

इस टॉप रेटेड ब्रांडेड लिपस्टिक को लगाने से आपके होंठ पूरी तरह से सुरक्षित रहते हैं और उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। यह होठों पर हाइड्रेशन और नमी बनाए रखता है। लंबे समय तक टिकने वाली यह अल्ट्रा मैट लिपस्टिक पैराबेंस और पैराफिन से मुक्त है।

SUGAR Lipstick Shades : शुगर लिपस्टिक के 3 बेहतरीन शेड्स आपको देंगे बेहद खूबसूरत और मनमोहक मेकअप लुकशुगर कॉस्मेटिक्स स्मज मी नॉट लिक्विड मिनी लिपस्टिक सेट (SUGAR Cosmetics Smudge Me Not Liquid Mini Lipstick Set)

प्रोपलीन कार्बोनेट और विटामिन ई से तैयार ये लिपस्टिक शेड्स लंबे समय तक टिकते हैं। इससे आपके पूरे चेहरे पर चमक आती है और आप बेहद खूबसूरत दिखती हैं। यह तुरंत आकर्षक और मनमोहक मेकअप लुक देता है। हर प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त और इसे रोजाना लगाया जा सकता है।

SUGAR Lipstick Shades : शुगर लिपस्टिक के 3 बेहतरीन शेड्स आपको देंगे बेहद खूबसूरत और मनमोहक मेकअप लुकशुगर कॉस्मेटिक्स ट्रांसफरप्रूफ मैट लिपस्टिक (SUGAR Cosmetics Transferproof Matte Lipstick)

यह ट्रांसफ़रप्रूफ़ लिपस्टिक मैट फ़िनिश में आती है जो 8 घंटे तक चलती है। इसे लगाने से आप खूबसूरत दिखती हैं और आपके होठों में नमी बनी रहती है। इस लिपस्टिक शेड का सिर्फ एक स्ट्रोक एक बोल्ड लुक दे सकता है जो आपको खूबसूरत बनाता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV