सुष्मिता सेन-ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है ?

IPL के संस्थापक ललित मोदी और अभिनेता सुष्मिता सेन  उस वक्त सुर्खियों में आए जब यह बात सामने आया की दोनों एक साथ रिश्ते में हैं। अब एक बार ब्रेकअप की अफवाहों के लिए सुर्खियों में हैं।

दरअसल ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बायो और प्रोफाइल तस्वीर बदली,उसके बाद से सुष्मिता से अलग होने की अटकलें लगने लगीं।

आपको बता दें की14 जुलाई को, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए घोषणा की कि वे एक रिश्ते में थे। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद #maldives #sardinia परिवारों के साथ – मेरे # बेहतर दिखने वाले साथी @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करने के लिए-एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। चाँद पर। प्यार में मतलब अभी शादी नहीं है। लेकिन एक जो भगवान की कृपा से होगा। मैंने अभी घोषणा की है कि हम एक साथ हैं।”

अपने रिश्ते की घोषणा के अलावा, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट को भी अपडेट किया। ललित ने सुष्मिता के साथ तस्वीर को प्रोफाइल फोटो के रूप में अपलोड किया और यह भी लिखा “finally starting a new life with my partner in crime. My love @sushmitasen47,”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

दरअसल ललित मोदी ने अपने रिश्ते का ऐलान करने के ठीक बाद सुष्मिता के साथ एक डीपी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। साथ ही अपने बायो में सुष्मिता के लिए प्यार ज़ाहिर करते हुए अपना पार्टनर विद क्राइम बताया था, लेकिन अब 2 महीने के भीतर ही ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और सुष्मिता की डीपी हटा ली है और ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ के संस्थापक के साथ अकेले अपनी एक तस्वीर डाल दी है। . . इतना ही नहीं ललित मोदी ने अपने बायो से सुष्मिता का नाम भी डिलीट कर दिया, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। हालांकि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ जो तस्वीर पोस्ट की वह नहीं हटाई गई।

Viral Video