होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

T20 World Cup 2024 : विश्व विजेता खिलाड़ियों का वानखेड़े स्टेडियम में सेरेमनी

T20 World Cup 2024 : भारतीय टीम 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर विश्व विजेता बनी है। भारत 2024 में चैंपियन बना, जिसकी खुशी में फैस स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों ने ख़राब मौसम के कारण बारबाडोस से  कल उड़ान भरी और आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद आज पीएम मोदी चैंपियन टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे।

चमचमाती ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया का रोड शो

टी20 वर्ल्ड कप 2024 फ़ाइनल मैच के बाद बारबाडोस में तेज़ तूफ़ान आने से मौसम खराब हो गया और खिलाड़ी वहीं रुकी रही। लेकिन अब टीम इंडिया को स्वदेश वापसी के लिए बीसीसीआई ने खास तौर पर एयर इंडिया की व्यवस्था की। जिससे टीम दिल्ली पहुंच गई है, उसके बाद मुंबई के लिए रवाना होगी और वहां टीम इंडिया चमचमाती ट्रॉफी के साथ खुली बस में 1 किलोमीटर का रोड शो करेगी।

T20 चैंपियन खिलाड़ी का वानखेड़े स्टेडियम में सेरेमनी

जहां खिलाड़ी फैंस के साथ खुलकर जीत का जश्न मनाएंगे। अभी टीम इंडिया चमचमाती ट्रॉफी के साथ 1 किलोमीटर के रोड शो में जा रही है। क्योंकि 17 साल बाद भारत ने दूसरी बार टी20 फॉर्मेट में खिताब जीता है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद बीसीसीआई चैंपियन टीम के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक समारोह का आयोजन किया है। इस मौके पर बीसीसीआई द्वारा घोषित 125 करोड़ रुपये भी दिए जाएंगे।

Under-19 Cricket : दो दिग्गज बल्लेबाजों के बेटे देश के लिए करने वाले हैं डेब्यू

Live TV