होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

T20 World Cup 2024 : क्यों इस क्रिकेटर का करियर बर्बाद करने का लिया गया फैसला ?

T20 World Cup 2024 : क्रिकेटरों का करियर अक्सर चोटों और खराब प्रदर्शन के कारण बर्बाद होता है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सोने की आदतों के कारण उस खिलाड़ी का करियर खतरे में पड़ गया। 2024 टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर खिताब जीता है। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 मैच के दौरान एक दिग्गज क्रिकेटर सो गया। जिससे उसका करियर बर्बाद करने का फैसला लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब बस होटल से निकली तो तस्कीन सो रहा था। इसके बाद वह खुद स्टेडियम पहुंचकर सभी खिलाड़ियों से माफी मांगी।

T20 World Cup 2024 : उप-कप्तान की जगह किसे किया गया रिप्लेस?

भारत के खिलाफ मैच से पहले देर तक सोने वाले बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज और उप-कप्तान तस्कीन अहमद थे। तस्कीन ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप में 7 मैचों में कुल 8 विकेट लिए। जिसमें श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के खिलाफ 2-2 विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन से क्रिकेटर का सुपर-8 के लिए दावा मजबूत हो गया है। जब बांग्लादेश का मुकाबला भारत से हुआ तो टॉस के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, जिसमें तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की जगह जकार अली को शामिल किया गया था।

T20 World Cup 2024  : इस तेज गेंदबाज़ को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह?

इस बदलाव से प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि वो भारत के खिलाफ अच्छा खेल सकते थे। लेकिन अब पता चला है कि क्रिकेटर तस्कीन अहमद को टीम में जगह क्यों नहीं मिली। भारत के खिलाफ मैच के दिन बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ पहुंचे और बस में बैठ गए। इस बीच सभी टीमें तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का इंतजार कर रही थीं। उस वक्त उन्होंने किसी के फोन का जवाब नहीं दे रहे थे। ऐसे में बांग्लादेश के कोच चंडिका हथुरुसिंघा टीम के साथ स्टेडियम के लिए रवाना हुए। जिसके कारण इस क्रिकेटर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

Champions Trophy 2025 : IND और PAK के बीच लाहौर में इस दिन मुकाबला, शेड्यूल जारी

Live TV