टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम से TATA Harrier कार ले उड़ा,इनाम 10 हज़ार,मिला 50,000 रुपए

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक शख्स फिल्मी अंदाज में शोरूम से कार लेकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक शख्स कार खरीदने के लिए शोरूम पहुंचा। जहां उसे सेल्समैन ने कार दिखाई। जिसके बाद शख्स ने टाटा हैरियर कार को खरीदने की इच्छा जताई। फिर वह शख्स टेस्ट ड्राइव के बहाने गाड़ी लेकर शोरूम से निकला, और देखते ही देखते वह आंखों से ओझल हो गया। जैसे ही एजेंसी के संचालकों को शख्स के भागने का शक हुआ, उन्होंने उस शख्स का दूर तक पीछा किया। पर वह कार लेकर फरार हो गया।

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण का पहला लुक,देखिए वीडियो।

एजेंसी के मालिक ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। जिसके बाद सीधी एसपी मुकेश श्रीवास्तव ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी। और कार लेकर फरार हुए युवक पर 10 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया, करीब 4 घंटे के बाद पुलिस को यह सूचना मिली, कि एक गाड़ी कोतवाली थाना के खजूरी कोठार में लावारिस खड़ी है। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया, और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की सक्रियता और सफलता पर खुश होकर, एजेंसी संचालक ने गाड़ी पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को 50,000 इनाम देने की घोषणा की है।

Kangana Ranaut Viral Video : कंगना ने इस छोरे पर कर दी Kisses की बौछार,देखिए वीडियो