Teacher Suspended : सिंगरौली कलेक्टर ने शराबी हेड मास्टर को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित!

मध्यप्रदेश के सिंगरौली से एक मामला सामने आया है जिसमें एक हेड मास्टर द्वारा शराब पीकर स्कूल में अध्यापन कार्य के साथ छात्रों से अभद्रता करने का विडिओ सोशल मडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने शिक्षक को सस्पेंडेड कर दिया।

शिवराज सरकार ने प्रदेश में शिक्षा के स्तर को बेहतर करने के लिए कई प्रयास कर रही है जिससे शासकीय स्कूलों में अच्छी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। शिवराज के प्रयास को दरकिनार करते हुए सिंगरौली की यह शराबी हेड मास्टर की तस्वीर शिक्षा विभाग के ऊपर सवाल खड़ी कर रही है। अपको बता दें की सिंगरौली जिले के शासकीय प्राथमिक पाठशाला घूनी में पदस्थ हेड मास्टर रामलल्लू साकेत शुक्रवार को नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे थे। जो की बच्चों एवं रसोईया के प्रति अभद्र गालियों का प्रयोग कर रहे थे। उसी बीच गांव का ही एक युवक हेड मास्टर से पूछने लगा की आप शराब पीकर क्यों आए हैं? उसी दौरान शिक्षक का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया और सभी को गालियां देते हुए कुर्सियों पर गिर पड़ा।

Also Raed – छात्रा से अभद्रता करने पर सरकारी शिक्षक की पिटाई। देखिए वीडियो

Also Read – शिक्षक बना दानव ! जन्माष्टमी का उपवास करने वाले बच्चों को पीटा।

हेड मास्टर शराब के नशे में इतना धूत था कि खुद को भी नहीं संभाल पा रहा था। तभी युवक ने शिक्षक के इस पूरे हरकत को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जो विडिओ अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कलेक्टर ने बच्चों के भविष्य को देख नशे में धुत सरकारी हेड मास्टर के ऊपर पर कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से ससपेंड कर दिया है।

Also Read – मध्यप्रदेश : सरकारी स्कूल में चल रही थी आटा चक्की, शिक्षक हुआ निलंबित !

Also Read – Singrauli: छात्रा को पीटने वाली शिक्षिका के विरुद्ध कलेक्टर ने लिया बड़ा एक्शन हो सकता है निलंबन

Viral Video