भीषण सड़क हादसा ! ट्रैक्टर और बाइक की आपसी भिड़ंत मे तीन लोग हुए गंभीर रूप से घायल

Road Accident: सीधी जिले में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का दौर जारी है ऐसा ही एक सड़क हादसा सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम में नौढिया में देखने को मिला जहां पर शुक्रवार को समय दोपहर 1:30 बजे ट्रैक्टर और बाइक सवार के बीच में आपसी भिड़ंत हो जाने की वजह से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ट्रैक्टर से जा भिड़े बाइक सवार

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बिना नंबरी बजाज पल्सर मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक अमिलिया की तरफ से सोनबरसा की ओर आ रहे थे की विपरीत दिशा से मिट्टी लोड कर ट्रैक्टर MP 53 AA 9556 जो स्वराज कंपनी का था जो अमिलिया की ओर जा रहा था कि जैसे ही ग्राम नौढिया रामपाल डीजे के घर के पास पहुंचा था कि अमिलिया की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार सवार बाइक सवार ट्रैक्टर से भिड़ गए जिसकी वजह से मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

अमिलिया पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा 108 एंबुलेंस एवं डायल हंड्रेड को सूचना देने का प्रयास किया गया परंतु फोन नहीं लगा तब जाकर ग्रामीणों ने अमिलिया पुलिस को सूचना दी जहां सूचना पाते ही अमिलिया पुलिस में पदस्थ राजेंद्र सिंह चौहान एवं प्रभात तिवारी तथा जितेंद्र सिंह चौहान के द्वारा तीनों घायलों को एक ऑटो के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया इलाज के लिए ले जाया गया जहां उनका उपचार जारी है।

जारी है तीनों घायलों का इलाज

अमिलिया पुलिस की मानो तो तीनों घायलों को अंदरूनी चोटें लगी हैं तथा स्थिति गंभीर बनी हुई है वही अश्विनी पिता श्यामलाल साकेत 21, संजय पिता विश्वनाथ साकेत 28 दोनो निवासी ग्राम हिनौती की गम्भीर स्थिति होने की वजह से सिहावल 108 एंबुलेंस जिसमें डॉक्टर शिव शंकर पायलट सत्येंद्र शुक्ला के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। सूरजलाल पिता भोला प्रसाद साकेत 32 निवासी ग्राम अमिलिया का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में जारी है ।

Post Written By- अमर द्विवेदी 

Viral Video