Whatsapp मे होने जा रहा अभी तक का सबसे बड़ा बदलाव !

Whatsapp Update: मेटा के स्वामित्व वाले WhatsApp ने यूजर्स के लिए बड़े बदलावों का संकेत दिया है, आपको बता दें कि कंपनी ने यूजर्स के लिए End-to-End Commerce Experience के लिए नए फीचर्स की घोषणा की है। नए फीचर की वजह से WhatsApp Users आसानी से अपने पसंदीदा ब्रैंड से जुड़ सकेंगे।

हम आपको बता दें कि प्लेटफॉर्म में एक नया फीचर जोड़ने के बाद यूजर्स को कई फायदे मिलेंगे और यह उनके पसंदीदा ब्रांड्स को खोजने में मददगार साबित होगा। दरअसल इस बात का खुलासा खुद फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने किया है। Mark Zuckerberg ने ब्राजील में WhatsApp business summit में Whatsapp की आगामी विशेषताओं का खुलासा किया। उन्होंने इस बारे में काफी अच्छी जानकारी शेयर की है, जिससे यूजर्स को काफी फायदा होने वाला है।

इसमें ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा

हम आपको बताते हैं कि नए फीचर से यूजर्स को बड़े और पसंदीदा ब्रांड्स से जुड़ने में मदद मिलेगी, साथ ही यूजर्स को WhatsApp पर नई चीजें खोजने में मदद मिलेगी। जानकारी साझा करते हुए Mark Zuckerberg ने कहा कि उपयोगकर्ता ऐप पर किसी भी ब्रांड या छोटे व्यवसाय की खोज कर सकते हैं। हम आपको बताते हैं कि यूजर्स कैटेगरी के हिसाब से चीजों को सर्च कर सकते हैं। उपयोगकर्ता आसानी से किसी भी व्यवसाय के साथ चैट शुरू कर सकते हैं।

Mark Zuckerberg ने कहा कि ब्राजील में एक व्यवसाय चलाने वाला व्यक्ति WhatsApp भी खोज सकता है और फिर उससे चैट कर सकता है। लोग उस व्यक्ति से सीधे संपर्क कर सकते हैं और Product खरीद सकते हैं। नया फीचर यूजर्स को सुविधा देगा और बिजनेस प्रमोशन के लिए भी उपयोगी होगा।

Viral Video