सिंगरौली के इस महाविद्यालय के परीक्षा परिणाम में त्रुटि से छात्रों में मची खलबली।

सिंगरौली जिले में स्थित शासकीय राजनारायण स्मृति महाविद्यालय वैढ़न में सत्र 2021-22 में अध्ययनरत कई छात्रों के परीक्षा परिणाम में त्रुटि से छात्रों में खलबली मची हुई है। जिसके सम्बन्ध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् संगठन द्वारा अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् संगठन द्वारा ज्ञापन पत्र के माध्यम से जिला कलेक्टर, मुख्य मंत्री, उच्च शिक्षा मंत्री के नाम पर ज्ञापन पत्र में उल्लेख किया गया है कि शासकीय राजनारायण स्मृति महाविद्यालय वैढ़न में सत्र 2021-22 में स्नातक के बी.काॅम. अंतिम वर्ष में एकाउंट ग्रुप के थ्योरी पेपर-1 में अध्ययनरत 50 प्रतिशत छात्रों के परीक्षा परिणाम में प्राप्तांक का उल्लेखित नहीं है, और जियोलाॅजी विषय से एम.एससी. के प्रथम सेमेस्टर छात्रों के तृतीय प्रश्न पत्र में 70 प्रतिशत छात्रों को अनुतीर्ण कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

सौपे गए ज्ञापन पत्र में अनुरोध किया गया है कि एक सप्ताह के अन्दर बी.काॅम. और एम.एससी. में अनुतीर्ण छात्रों के परीक्षा परिणाम में सुधार करवाकर पुनः परिणाम कीया जाए। अन्यथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् संगठन आंदोलन करने के बाध्य होगा।

त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के तहत जनपद पंचायत देवसर में मतदान मे 1 जुलाई को

Viral Video