The Fame Game : माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का OTT डेब्यू ! कैमरे का सच ?

The Fame Game ‘द फेम गेम’ बॉलीवुड की सुपरस्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने के साथ OTT ओटीटी पर अपनी नई पारी की शुरुआत की है। The Fame Game ‘द फेम गेम’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस सीरीज में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक बॉलीवुड स्टार की भूमिका निभाई है जो इंडस्ट्री के एक ऐसे हिस्से को एक्सपोज करती है जो बाहरी दुनिया को दिखाई नहीं देता है।

The Fame Game  ​​कहानी कुछ ऐसी है, पहले एपिसोड के बाद यह उसी जगह के इर्द-गिर्द घूमती है। शुरुआती दौर में अनामिका (माधुरी दीक्षित) अचानक गायब हो जाती है। परिवार के सदस्यों को पता नहीं है कि निर्माता-निर्देशक-अभिनेता किसे फिल्मा रहे हैं। घर का CCTV सीसीटीवी कैमरा भी बंद था। मीडिया हंगामा कर रहा है। अनामिका कहाँ गई? यह अपहरण था या दुर्घटना? हत्याएं नहीं हुईं। सभी प्रश्न धीरे-धीरे आठ-एपिसोड की श्रृंखला में चले जाते हैं।कभी कहानी फ्लैशबैक में तो कभी वर्तमान में चलती है।  

हाल ही में एक बातचीत में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने खुलासा किया कि स्टार बनने के बाद भी उनके परिवार ने कभी भी उनके साथ अलग व्यवहार नहीं किया। माधुरी ने कहा कि उनकी परवरिश ऐसी हुई कि इसने कभी शोहरत को सिर पर नहीं चढ़ने दिया। 

अपनी पहली वेब सीरीज, द फेम गेम में, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक बॉलीवुड स्टार की भूमिका निभाई है, जो प्रसिद्धि के अंधेरे पक्ष का सामना करती है,और देखती है कि उसकी लोकप्रियता उसके जीवन को कैसे नकारात्मक रूप से प्रभावित करती है। हाल ही में एक बातचीत में माधुरी ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि असल जिंदगी में उन्हें कभी इसका सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने कहा कि यह मुख्य रूप से इसलिए था क्योंकि उन्होंने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को अलग रखा था।

The Fame Game  बॉलीवुड के बैकग्राउंड के बारे में  कुछ भी नया नहीं बताता, जो दर्शक नहीं जानते। फिल्मी दुनिया में पुरुष और महिला के बीच क्या संबंध है, सितारों का पारिवारिक जीवन कैसा है, दांव पेच कैसा चल रहा है, दर्शकों को कैसे अपने से कनेक्ट कर रखा जाए ताकि नेपोटिज्म कायम रहे। यानी सब कुछ वही बस अंदाज़ नया। 

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें