होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

घर के मुखिया ने पूरे परिवार की कर दी निर्मम हत्या !

News Desk

By News Desk

Updated on:

The head of the house brutally murdered the entire family!
---Advertisement---

Sitapur Hindi News : सीतापुर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। एक युवक ने अपने परिवार के सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी है।  जिसके बाद युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

युवक ने शुक्रवार देर रात अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वह नशे में था। हमलावर अनुराग सिंह ने पहले अपनी बुजुर्ग मां की हत्या की, फिर पत्नी की और बाद में अपने चार बच्चों की जान ले ली।

यह दर्दनाक हादसा मथुरा पाल्हापुर के महमूदाबाद क्षेत्र में हुआ। मृतकों की पहचान सवित्री देवी (62), प्रियंका सिंह (40), अश्वी (12), अरना (8) और आद्विक (4) के रूप में हुई है। चार साल के बच्चे को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने आत्महत्या कर ली।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV