पगलइति या सपना : इंसान से कुत्ता बनने की सनक में शख्स ने खर्च किए 12 लाख ! देखिए वीडियो

पगलइति या सपना : दुनिया में हर इंसान चाहता है,कि एक अच्छी जिंदगी जी सके। जिसके लिए वह दिन रात मेहनत करता है। और अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए पाई-पाई जोड़ता है। पर अगर किसी इंसान पर जानवर बनने की ऐसी सनक सवार हो जाए, कि वह अपनी इंसानी जिंदगी छोड़ जानवर बन जाए, तो इसे आप क्या कहेंगे?

जी हां आपको सुनकर शायद यकीन न हो, पर यह सच है। जापान के एक व्यक्ति पर कुत्ता बनने की ऐसी दीवानगी छाई, कि वह 12 लाख रुपए खर्च कर इंसान से कुत्ता बन गया।


Also Read : Video : दीपिका पादुकोण Deepika Padukone हाथ हटती रही, बेकाबू शख्स करता रहा Kiss


पगलइति या सपना : जानकारी के मुताबिक जापान के रहने वाले टोको नाम के शख्स का सपना था, कि वह कुत्तों जैसी जिंदगी जिए। और अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए उसने जापान की एक कंपनी ज़ेपेट (Zeppet) से कोली (Collie) नस्ल के कुत्ते का कॉस्टयूम बनवाया। इस कॉस्टयूम के लिए उसने 2 मिलियन जापानी येन करीब (12 लाख रुपए) खर्च किए। इसे बनाने में 40 दिन का समय लगा।

पगलइति या सपना : बता दे यह कंपनी फिल्मों में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करती है। इस कॉस्टयूम को पहनने के बाद टोको बिल्कुल एक कुत्ते की तरह दिख रहे हैं। इसे देखकर यह बताना मुश्किल है, कि यह कोई असली कुत्ता है या फिर इंसान?

इस पर टोको का कहना है कि उन्हें अपने आकार के हिसाब से Collie नस्ल का कुत्ता सबसे सही लगा। मेरे जीवन का मकसद पूरा हो गया इसे पहनने के बाद टोको बिल्कुल कुत्तों की तरह हरकतें कर रहे हैं।

टोको ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसमें वह बिल्कुल एक असली कुत्ते की तरह हरकतें करते हुए दिखाई दे रहा है। टोको का यह वीडियो को खबर अपलोड करते समय तक 1,002,919 बार देखा जा चुका है। उसने अपना यह वीडियो यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया है।

Also Read : Viral Video: दुल्हन को छोड़ साली को पहनाया वरमाला, फिर जो हुआ उसे देख नहीं रुकेगी हंसी !