Video “गुम है किसी के प्यार में” के नए प्रोमो ने दर्शकों की उड़ाई नींद ! शो मे आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट !

स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल “गुम है किसी के प्यार में” टीवी के पॉपुलर शोज़ में से एक है। लंबे समय के बाद सीरियल की कहानी में नए किरदारों की एंट्री हुई है। इसके साथ ही सीरियल की कहानी में एक के बाद एक कई दिलचस्प ट्विस्ट नजर आने वाले हैं।

एक तरफ जहां सीरियल में डॉक्टर थुराट की एंट्री हुई है, तो वही दूसरी तरफ जगताप की एंट्री से सीरियल में धमाकेदार मोड़ आया है। सीरियल में एक के बाद एक नए ट्विस्ट रहे हैं। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसने सबको चौंका दिया है। दर्शक मेकर्स के इस डिसीजन को समझ नहीं पा रहे हैं की आखिर वे सीरियल की कहानी को कौन सा मोड़ देना चाह रहे हैं।

आपने अब तक देखा, डॉक्टर थुर्रट की वजह से सई की इंटर्नशिप में एक के बाद एक परेशानियां आ रही हैं। जगताप ने आते ही सई और विराट को झूठे केस में फंसा कर जेल में भेज दिया। हालांकि सई को बेल मिल चुकी है, और उसने अपनी सूझबूझ से अपने और विराट पर लगे इंसानों को झूठा साबित कर दिया है।

पर सई और विराट की मुश्किलें यहीं खत्म होती नजर नहीं आ रहीं। मेकर्स सीरियल की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सई की प्रेग्नेंसी की बात सामने आने वाली है। इसी के साथ ही शो में जल्द ही सम्राट की मौत का ट्रैक भी दिखाया जाने वाला है।

मेकर्स ने “गुम है किसी के प्यार में” का नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें सम्राट चुका है, उसकी तेरहवीं हो रही है। दूसरी तरफ पाखी के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं।  पाखी सई और विराट की जिंदगी में परेशानियां खड़ी करने के लिए नए जाल बुन रही है।

हालांकि दर्शकों को मेकर्स का यह ट्विस्ट पसंद नहीं आया। दर्शक प्रोमो देखने के बाद काफी नाराज हैं। दर्शकों का कहना है, एक बार फिर सई और विराट की खुशियों को नजर लगने वाली है। मेकर्स सई और विराट की मुश्किलें बढ़ा कर ही टीआरपी बटोरना चाहते हैं। आगे देखना यह है ,कि उनका यह डिसीज़न टीआरपी बटोरने में कितना कामयाब होता है।