बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने पर्ची पर लिख ऐसी मजेदार बात, देख आप हंसने लगेंगे!

Viral Photo: जब भी आप बैंक में पैसा जमा करने जाते हैं तो सबसे पहले आपको जमा फॉर्म की जानकारी भरनी होती है। पर्ची पर न केवल खाताधारक का नाम लिखा होना चाहिए, बल्कि खाता संख्या, शाखा, तिथि, मोबाइल नंबर, राशि अंकों और शब्दों में लिखी जानी चाहिए। हालांकि, कुछ लोग इस पर्ची को भरते समय भ्रमित हो जाते हैं और इसे सही या गलत लिख देते हैं। अगर कोई गलती होती है, तो बैंक कर्मचारी उसे फिर से ठीक करने के लिए कहता है। हालांकि आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने काम को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक बैंक कर्मचारी यह नहीं देख पाया कि खाताधारक ने पर्ची पर क्या लिखा है, जो अब वायरल हो गया है।

पैसा जमा कराने गए खाताधारक ने की यह गलती

सोशल मीडिया पर एक बैंक स्लिप वायरल हो रही है, जहां एक शख्स अपने बैंक में पैसा जमा करने गया था, लेकिन कुछ ऐसा था जिससे आपकी हंसी नहीं रुकी। हां, जमा पर्ची भरते समय व्यक्ति ने सब कुछ सही लिखा, लेकिन जब पर्ची में राशि भरने के लिए कहा गया तो उसने तुला लिखा। यह लिखने के बाद खाताधारक पर्ची और 1000 रुपये जमा करने गया, लेकिन बैंक कर्मचारी ने इस पर ध्यान नहीं दिया. उसने व्यक्ति द्वारा दिए गए पैसे जमा कर दिए और रिटर्न स्लिप पर मुहर लगा दी।

बैंक कर्मचारी ने बिना सोचे-समझे जमा कर दिया पैसा

इस छोटी सी गलती की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब मजे ले रहे हैं. तस्वीर को ट्विटर पर @NationFirst78 नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया, जिसका कैप्शन था, ‘व्हाट ए अमेजिंग मैन।’ इस वीडियो पर लोगों ने अपनी-अपनी राय दी। पर्ची के ऊपर आप देख सकते हैं कि यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। हालांकि, यह निश्चित नहीं है कि किसी ने इसे मजाक में लिखा है या गलती की है। फिलहाल पर्ची की मुहर से पता चलता है कि इस गलती के बावजूद खाताधारक का पैसा बैंक में जमा हो गया है।

Viral Video