शादी के बीच मंडप पर महिला अपने दो बच्चों के साथ पहुंची, दूल्हे का खुला पोल टूटी शादी

Twist at Wedding Venue: भारत समेत दुनियाभर से शादी में होने वाली घटनाओं पर लोग खूब रुचि दिखाते हैं और इसीलिए ये मामले वायरल भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियोज की भरमार है। इसी बीच पंजाब के मोहाली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर डाब हैरान रह गए। यहां एक शख्स की शादी होने जा रही थी तभी मंडप पर दो बच्चों की मां पहुंच गई और हंगामा मच गया।

चानक मंडप पर महिला की एंट्री

दरअसल, यह मामला पंजाब के मोहाली का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला पटियाला की रहने वाली है लेकिन शादी मोहाली में होने जा रही थी। सभी मेहमान पहुंच चुके थे और तभी अचानक मंडप पर इस महिला की एंट्री हो जाती है। हैरानी की बात यह है कि महिला अपने दो बच्चों के साथ पहुंचती है। महिला ने दावा किया कि जो दूल्हा बना है उसका मेरे साथ चक्कर है। 

Read Also – Viral Video: हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा लड़की को भारी, विडियो देख रूह कांप जाएगी

Read Also-Viral Video : दुल्हन ने सभी के सामने दूल्हे को किया किस, देखे विडियो

यह महिला दो बच्चों की मां

महिला के दावे से वहां पहुंचे मेहमान और खुद दुल्हन भी हैरान रह गई। पटियाला की रहने वाली यह महिला दो बच्चों की मां है। उसने दावा किया कि दूल्हा उसका प्रेमी है और वह उसके साथ आठ सालों से रह रही है। महिला ने यह भी कहा कि वह उससे शादी करने वाली थी और दूल्हा भी उसके साथ शादी करने के लिए तैयार था लेकिन उसे धोखा देकर यहां शादी कर रहा है।

Read Also-बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने पर्ची पर लिख ऐसी मजेदार बात, देख आप हंसने लगेंगे!

दूल्हे के जवाब ने पैदा किया ट्विस्ट

इसके बाद सब दूल्हे से इस बारे में पूछने लगे। दूल्हे ने कहा कि यह बात सही है कि वह महिला को जानता है और उससे शादी का प्रस्ताव भी रखा था लेकिन उसने नहीं बल्कि महिला ने धोखा दिया है। वह अपने दो बच्चों को लेकर पूर्व पति से अलग रह रही थी लेकिन उसने तलाक नहीं दिया था। शादी की बात करने के बावजूद उसने तलाक नहीं दिया। फिलहाल दूल्हे की शादी जरूर टूट गई और मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Viral Video