हिन्दी न्यूज

यह Heating AC मिनटों में पूरे घर को गर्म कर देगा, कीमत है मात्र 6700 रुपये

Wall Heater: कई बार सर्दी के मौसम में घर बहुत ठंडा हो जाता है, हम आपको बताते हैं कि ऐसी स्थिति में घर में बच्चों और बुजुर्गों को कई तरह की परेशानी होती है और आप चाहे जितने भी हीटर लगा लें, ठंडक बनी रहती है क्योंकि हीटर ही एक को गर्म करता है। सीमित क्षेत्र। हालांकि, आज हम आपके लिए एक ऐसा हीटर लेकर आए हैं जो एक एयर कंडीशनर की तरह काम करता है लेकिन पलक झपकते ही आपके पूरे घर को गर्म कर देता है।

यह हीटिंग डिवाइस कौन सा है

हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं वह असल में वॉल हीटर है और इसे Amazon पर Weltherm Wall Heater WM SCORCHER 2000w कहा जाता है और ग्राहक इसे ₹6700 में खरीद सकते हैं। यह हीटर घर की किसी भी दीवार पर आसानी से लगाया जा सकता है और यह किसी भी एयर कंडीशनर की तरह काम करता है लेकिन अंतर यह है कि यह फिटिंग का काम करता है और एयर कंडीशनर कूलिंग का काम करता है। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह मिनटों में कमरे को गर्म कर देता है और साथ ही तापमान को जरूरत से ज्यादा बढ़ने नहीं देता है।

स्पेसिफिकेशन्स और विशेषताएं

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को 1000/2000 वॉट की ड्यूल हीटिंग पावर सेटिंग के साथ पीटीसी हीटिंग एलिमेंट, ठंडी हवा के लिए फैन मोड, 12 घंटे के लिए बिल्ट इन टाइमर, थर्मल प्रोटेक्शन, स्विच पर सेफ्टी टिप और भी बहुत कुछ मिलेगा। समायोज्य थरथरानवाला समारोह दिया गया है। यह सर्दियों के लिए एक शक्तिशाली हीटर है जो नियमित हीटर की तुलना में कम बिजली की खपत करता है और आपके पूरे घर को तेजी से गर्म करने का काम करता है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button