यह ‘छोटू प्रॉजेक्टर’ घर को बना देगा Cinema Hall !

WANBO T6 Max Mini Projector : आमतौर पर सिनेमा हॉल में इसका इस्तेमाल होता है लेकिन घर में कम ही लोग इसका इस्तेमाल करते हैं और इसके पीछे कई कारण होते हैं। अगर आप स्मार्ट टीवी चलाते-चलाते थक गए हैं और किफायती दाम में मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर घर लाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन विकल्प के बारे में बताने जा रहे हैं। यह विकल्प बहुत शक्तिशाली है और आपको होम थिएटर का अनुभव प्रदान करता है।

यह एक प्रोजेक्टर है

हम जिस प्रोजेक्टर की बात कर रहे हैं वह WANBO T6 Max है। ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं. यह प्रोजेक्टर आकार में बहुत छोटा है और इसे किसी भी टेबल या शेल्फ पर रखा जा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे महज 31,990 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी असली कीमत 39,990 है, लेकिन इस पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिसके बाद ग्राहक इसे इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

Wanbo T6 Max की विशेषता क्या है?

Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080पी रेजोल्यूशन ऑफर किया जाता है, जिसमें ग्राहक डुअल बैंड वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ-साथ वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले भी देख सकते हैं। इसमें आपको क्वाड-कोर प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और डॉल्बी साउंड आउटपुट मिलेगा। यह डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है। T6 Max आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप से ​​आसानी से जुड़ जाता है और फिर आप आसानी से उस पर अपने पसंदीदा वीडियो और फोटो का आनंद ले सकते हैं। इसे वायरलेस तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है और ऐसे में आपके सामने केबल का कोई झंझट नहीं होता है.

Viral Video