इस Waterproof LED Bulb में एक इन्वर्टर है जो बिना बिजली के घर को रोशन करता है

गर्मी के दिनों में बिजली कटौती एक बड़ी समस्या बन गई है। कई बार घंटों बिजली नहीं रहने से काफी परेशानी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए नए बल्ब पेश किए गए हैं। यह बल्ब इन्वर्टर की तरह काम करता है। क्योंकि बिजली जाने के बाद भी यह घंटों तक जलती रहती है। यह काफी सस्ता भी है। फ्लिपकार्ट पर एलईडी इनवर्टर बल्ब पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Awza 58W Charging Waterproof LED Rechargeable Inverter Bulb को 71% छूट के बाद फ्लिपकार्ट से 339 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस बल्ब की MRP रु. Awza के इस बल्ब में 2000 MAH की बैटरी है। एक पोर्टेबल हुक भी उपलब्ध है जो आपात स्थिति में बल्ब ले जा सकता है।

यह LED बल्ब अपने आप चार्ज होने लगता है.

अगर आप आज इस बल्ब को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 100 रुपये का गिफ्ट कार्ड भी मिलेगा। अगर आप आज ऑर्डर करते हैं, तो इसे 1 जून तक डिलीवर कर दिया जाएगा। साथ ही कोई डिलीवरी चार्ज नहीं लिया जाएगा। रिचार्जेबल इन्वर्टर बल्ब 58W बिजली की खपत करता है। 11 घंटे की चार्जिंग के बाद इसमें 1 घंटे का बैकअप टाइम मिलता है।

लाइट आने पर यह अपने आप चार्ज होने लगती है।

2000 MAH बैटरी क्षमता वाले बल्ब के बारे में कंपनी का दावा है कि इसके लिए 110-240 पावर की जरूरत है। बॉक्स में 1 Rechargeable battery bulb और 1 होल्डर होता है। इसे खरीदने के बाद 1000 बार चार्ज किया जा सकता है। इसका वजन 200 ग्राम है। यह 7 दिन की Replacement Police के अंतर्गत आता है और निर्माता के दोष वारंटी द्वारा कवर नहीं किए जाएंगे। लाइट आने के बाद कुछ करने की जरूरत नहीं है, यह अपने आप चार्ज होने लगती है।