चुपके से विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले जाएंगे जेल! पलक झपकते ही छिपे कैमरों को ढूंढ लेगा

Hidden Camera Finder: अगर आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ किसी होटल में चेक इन कर रहे हैं, तो आपको लापरवाह नहीं होना चाहिए क्योंकि कई मामले सामने आए हैं कि होटल के कमरों के अंदर छिपे हुए कैमरे पाए जाते हैं और फिर मेहमान के निजी वीडियो लिए जाते हैं और ब्लैकमेल किया जाता है। ऐसी कई घटनाएं सामने आने के बाद भी आपके अंदर डर बना रहता है, लेकिन अगर आप इस डर से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रॉडक्ट के बारे मे बताने जा रहे, जो पलक झपकते ही इन छिपे हुए कैमरों को ढूंढ लेगा।

कौन सा है Product

हम जिस डिवाइस के बारे में बात कर रहे हैं, उसे Skypearll Anti Spy Detector, Bug Detector, Hidden Camera Detectors कहा जाता है, जो आकार में स्मार्टफोन से छोटा होता है लेकिन पलक झपकते ही छिपे हुए कैमरों का पता लगा लेता है और आप उनकी सही लोकेशन का पता लगा सकते हैं। छिपे हुए कैमरों को कभी-कभी दर्पणों या छोटे छेदों के पीछे पढ़ाया जाता है, उन्हें दीवार पर लगाया जाता है और दूर बैठे व्यक्ति द्वारा देखा जाता है। इस तरह का कैमरा मिलना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन अब यह डिवाइस बाजार में तहलका मचा रही है, जिसकी वजह से आपको हिडन कैमरे मिल सकते हैं।

कीमत क्या है और ग्राहक कहां से खरीद सकते हैं?

अगर कीमत की बात करें तो ग्राहक इस डिवाइस को अमेज़न से ₹4599 की कीमत में खरीद सकते हैं, जो बहुत लाभदायक नहीं है, लेकिन अगर एक बार के निवेश के रूप में देखा जाए तो यह कीमत कम है और आप इस वजह से आसानी से तलाक ले सकते हैं। डिवाइस हिडन कैमरा। अगर आप अभी तक इस डिवाइस के बारे में नहीं जानते हैं तो कहें कि जैसे ही आप हिडन कैमरा के करीब पहुंचते हैं यह डिवाइस आपको सिग्नल देना शुरू कर देता है और आप तुरंत पता लगा सकते हैं कि हिडन कैमरा कहां लगा है।

Viral Video