होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

बड़ा हादसा : सड़क हादसे में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही बस में सवार तीन की मौत, कई घायल

---Advertisement---

नरसिंहपुर । करेली जिले में वैवाहिक कार्यक्रम से लोगों को लेकर सतधारा से बांसखेड़ा जा रही बस सड़क हादसे का सीकार हो गई। यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर लिंगा बायपास के पास सड़क हादसे में गुरुवार की रात 10.30 से 11 बजे के बीच पारुल ट्रेवल्स बस क्रमांक एमपी 17 पी 0286 में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और हादसे में 18 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल भेजावाया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

 

सड़क हादसे में बस में सवार तीन की मौत, 18 घायल 

हादसे के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पारुल ट्रेवल की 35 सीटर यात्री बस क्रमांक एमपी 17 पी 0286 बांसखेड़ा से वैवाहिक कार्यक्रम में जिले के सतधारा ले जाई गई थी। जहां से बस में सवार होकर सभी वापस बांसखेड़ा लौट रहे थे उसी समय बीच रास्ते में करेली लिंगा बाईपास प्रिंस ढाबा के पास बस के चालक ने बस को उल्टी दिशा में दौड़ा दीया। जिससे बस आगे जाकर डिवाइडर पर चढ़ गई और अनियंत्रित होकर बस पलट गई। जैसे ही बस पलटी तो आनन-फानन में आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और करेली पुलिस सूचना पाकर मौके से पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस के बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करेली भेजा। सड़क पर पलटी बस को सीधा कर पुलिस द्वारा यातायात सामान्य कराया गया। प्रारंभिक जांच में बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है।

यह भी पढ़े : बंदूक-तलवार लेकर निहंगों ने थाने पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में कार्तिक गुर्जर (16), पहलवान सराठे (60) और उदयराम ठाकुर (55) की मौत हुई है, ये तीनों बांसखेड़ा थाना सांईखेड़ा नरसिंहपुर के निवासी हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करेली लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल छह लोगों को नरसिंहपुर जिला अस्पताल रिफर किया गया है।
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV