टीवी न्यूजमनोरंजन

TMKOC : दयाबेन (Disha Vakani returning) का ये राज जानकर आप भी कहने लगेंगे- “हे मां माताजी”

:

TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा Tv शो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। यह कॉमेडी शो 2008 में शुरू हुआ, तब से हिन्दी पट्टी ही नहीं पूरी दुनिया में दर्शकों को लुभाता और हंसता रहा है। इस फेमस टेलिविजन के कॉमेडी शो का हर किरदार एक से बढ़कर एक है। लेकिन दायाबेन,जेठालाल, चंपक चाचा, आत्माराम भिड़े, बबिता जी, पोपटलाल या फिर टप्पू सेना इन सभी किरदार शो की जान है।दायाबेन एक ऐसा किरदार है जिसे दर्शक भुलाए नहीं भूल पाते हैं। दयाबेन,मैटरनिटी लीव के बाद शो में अभी तक वापस नहीं आई हैं,लेकिन लोग आज भी उन्हें भुला नहीं पाए और उनके आने का इंतजार है। बहरहाल जब आप दयाबेन की संपत्ति के बारे में जानेंगे तो आप कहने लग जाएंगे “हे मां माताजी”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दयाबेन यानी दिशा वकानी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए दिशा वकानी को 1 से 1.5 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। 2017 में उन्हें प्रति माह लगभग 20 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। दिशा के पास अब तक 36 करोड़ रुपए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बीएमडब्ल्यू BMW जैसी कार चलाती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ग्रेजुएट और थिएटर आर्टिस्ट हैं। उनकी शादी साल 2015 में मयूर पाडिया से हुई। मयूर पाडिया एक बिजनेसमैन हैं। दिशा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के  अलावा कई हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है। जिनमें देवदास, मंगल पांडे, जोधा अकबर जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

दयाबेन Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में लौट रही हैं ?

दिशा वकानी के वापसी की चर्चा तब शुरू हुई जब दिशा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की। दरअसल, फोटो में दिशा अपने ऑनस्क्रीन भाई सुंदरलाल के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- होली आ रही है। फोटो देखकर फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में “दयाबेन” शो में वापस आ रही हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video