TMKOC: दयाबेन के रोल में नजर आएगी नई एक्ट्रेस, शुरू हुए ऑडिशन !

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Sony Television का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लंबे समय से चलता आ रहा है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं दयाबेन के रूप में दिशा वकानी ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी। साल 2017 में दिशा ने शो से ब्रेक लिया था। इसके बाद से वे शो में नजर नहीं आई थीं।

लेकिन कुछ समय पहले से यह खबरें आ रही थी कि जल्द ही शो में दिशा वापिस लौट सकती हैं। फैंस बेसब्री से दयाबेन का शो में इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी नहीं करेंगीं। मेकर्स ने आखिरकार उन्हें रिप्लेस करने का फैसला ले लिया है।

taarak mehta ka ooltah chashmah

शो से दिशा वकानी को किया गया रिप्लेस (Disha Wakani was replaced from the show)

कुछ समय पहले एक खास बातचीत के दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने यह हिंट देते हुए कहा था कि शो में एक नई दयाबेन की वापसी होगी। जब शो के मेकर्स से यह सवाल किया गया कि ‘दिशा के 5 साल पहले शो छोड़ने के बाद उन्होंने अब दिशा को शो से रिप्लेस करने का फैसला क्यों लिया’ तो मेकर्स ने कहा कि ‘दिशा ने शादी करने के बाद शो में कुछ समय के लिए ही काम किया था फिर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त ब्रेक लिया इसके बाद उन्होंने अपने बच्चे की परवरिश के लिए उस ब्रेक को जारी रखा।

उन्होंने कभी शो छोड़ा ही नहीं था। फिर हमें उम्मीद थी कि दिशा शो में वापिस आ जाएंगी। लेकिन फिर कोविड के कारण शूटिंग पर भी काफी पाबंदियां लग गईं। हम सभी सावधानी रख रहे थे लेकिन दिशा ने कहा कि वे शूटिंग पर लौटने से डर रहीं हैं।’

taarak mehta ka ooltah chashmah

मेकर्स ने कही ये बातें (Makers said these things)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स ने दया बेन को रिप्लेस करने को लेकर कहा कि ‘हमें लगा कि हमें शो मेें वापिस लौटने के लिए दिशा का इंतजार करना चाहिए क्योंकि वे काफी लंबे समय से शो से जुड़ी हुई थीं। हम उनकी वापसी को लेकर पाॅजीटिव थे।

उन्होंने ऑफिशियल पेपर्स भी वापिस नहीं दिए थे क्योंकि इसकी जरुरत थी भी नहीं और वे एक परिवार की तरह थीं। हाल ही में दिशा मे अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है ऐसे में अब वे शो में वापसी नहीं कर पाएंगी। अब नई दयाबेन को खोजने के लिए ऑडिशन जोरों से चल रहे हैं। हम जल्द ही नई दयाबेन को शो में ले आएंगे। शो में आने वाले नए किरदारों के बारे में हम दर्शकों को अपडेट देते रहेंगे।’

Viral Video