TMKOC : शैलेश लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ? जानिए सच्चाई !

SAB TV पर प्रसारित होने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) सबसे लोकप्रिय हास्य धारावाहिक है। यह शो पिछले 14 सालों से सबका चहेता बना हुआ है। पर अब खबर आई है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ‘तारक मेहता’ दूर होने वाले हैं। शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) के एक पोस्ट को लेकर ऐसी खबरें जोरों पर हैं,कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ रहे हैं।

दरअसल तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, “हबीब साहब का एक शेर कमाल का है। “यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है। कई झूठे इकट्ठे हो तो, सच्चा टूट जाता है।।” जिसे पढ़ने के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि अब वह तारक मेहता शो से क्विट करने वाले हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी और शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) के बीच कुछ मतभेद चल रहा है। शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट के बाद से ऐसी खबरों को और हवा मिल गई है।

इस बीच शो के प्रोड्यूसर असित मोदी आगे आए हैं, उन्होंने ऐसी खबरों को कोरी अफवाह बताया है। असित मोदी ने स्पष्ट करते हुए कहा, ना जाने कौन से सूत्र हैं जो ऐसी अफवाह फैला रहे हैं। इस पर ना तो शैलेश लोढ़ा ने कोई ऑफिशियल बयान दिया है, और ना ही मैंने कुछ कहा है। अगर कुछ भी होता है, तो इसकी जानकारी जरूर दी जाएगी।

असित मोदी आगे कहते हैं यह शो केवल शूटिंग सेट नहीं बल्कि परिवार की तरह है। पिछले 14 सालों से मैंने टीम को जोड़े रखने का प्रयास किया है। परिवार में उतार-चढ़ाव तो आते रहते हैं। हर दिन एक जैसा नहीं हो सकता। यह शो और इसके नियम कानून सबके लिए समान हैं। इससे जुड़े हर व्यक्ति को डिसिप्लिन में चलना होगा।T कोYई अपनी मनमानी नहीं कर सकता। मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि कोई दुखी ना हो। अगर कोई परेशानी है भी तो इसका हल निकालने की कोशिश की जाएगी। इस तरह की अफवाह मुझे परेशान करती ह