दर्दनाक हादसा ! मध्य प्रदेश में चार दोस्तों से भरी कार दो हिस्सों में बंटी, हादसे में तीन की मौत एक की हालत गंभीर!

Accident News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में चार दोस्त पार्टी करके देर रात में लौट रहे थे उसी दौरान बीच रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। उस हादसे में तीन की घटना स्थल पर मौके से ही मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार की स्पीड इतनी तेज़ थी कि पेड़ से टक्कर के बाद कार बीच से फटती हुई दो हिस्सों में बंट गई। जब पृथ्वीपुर पुलिस को हादसे की सूचना मिली तो तत्काल मौके से पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत कर गैस कटर की सहायता से कार को काटकर मृतकों को बाहर निकाला।

Also Read – Road Accident: बस और कार की टक्कर मे 11 लोगो ने गवाई जान, पति, पत्नी और मां समेत दो बच्चों ने गवाई जान

हादसे की प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद यादव (45), दीपक यादव (30), नरेंद्र यादव (27) और साहब सिंह यादव (35) चारो दोस्त क्रेटा कार में सवार थे। यह घटना शुक्रवार की रात करीब 9 बजे नैगुवा के पास चार दोस्तों ने पार्टी की थी। पार्टी के बाद सभी पृथ्वीपुर निवासी दीपक यादव को घर छोड़ने के लिए कार से निकल गए, उसी बीच रास्ते में कार की ओवरस्पीड की वजह से विशनपुरा के पास अनियंत्रित होकर कार एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पेड़ से चिपककर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल होकर अंदर ही फंस गए थे। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने गैस कटर की मदद से घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा, जहां से डॉक्टरों ने साहब सिंह को छोड़कर अन्य तीनों को मृत घोषित कर दिया।


ये भी पढे-

यह Heating AC मिनटों में पूरे घर को गर्म कर देगा, कीमत है मात्र 6700 रुपये

Hacker से बचने के लिए Whatsapp पर तुरंत बदलें ये सेटिंग, साइबर सुरक्षा अधिकारियों ने दी चेतावनी

मुकेश अंबानी की रिलायंस रिटेल अब करेंगे सैलून बिजनेस मे एंट्री? 20,000 करोड़ रुपये का कारोबार

Philips ने मार्केट मे लॉंच किया सबसे छोटा Portable Bluetooth Speaker !


एसडीओपी संतोष कुमार पटेल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पृथ्वीपुर-ओरछा मार्ग पर दुर्घटना हो गई है। हादसा हुए घटना स्थल पर मौके से पहुंचे तो देखा कि कार पेड़ से चिपक गई थी और उसमें सवार लोग बुरी तरह फंसे हुए थे। जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल भेजा गया, जिसमें फंसे तीन लोगों की मौत हो गई है।

Viral Video