सिंगरौली में हुआ दर्दनाक हादसा, नहाने के दौरान 19 वर्षीय युवक की डूबने से हुई मौत

सिंगरौली जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहा नहाने के दौरान 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई।जानकारी मिलते ही रेस्क्यू शुरू किया गया जो अभी भी जरी है खबर लिखने तक युवक का शव नहीं मिला हैं। मामला मोरवा  थाना अंतर्गत का बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार शाम करीब 4 बजे अनिल शाह पिता छोटेलाल (19) अपने दोस्तों के साथ बिजुल नदी में नहाने गया था। नदी में नहाते समय  पर बैठे अनिल का संतुलन बिगड़ गया और ट्यूब पलट गई जिससे वह गहरी नदी में गिर गया।

Read Also: MP News : पिता से हुई पैसे को लेकर नोकझोक,तो बेटे ने कुल्हाड़ी से काट डाला!

उसके साथियों ने डूबते युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन उसे बचा ना सके। थक हार कर उसने अपने आसपास के लोगों और परिवार वालों को मामले की सूचना दी। स्थानीय लोगों ने नदी में उतरकर युवक की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। देर रात तक नदी में डूबे युवक की गोताखोरों व ग्रामीणों ने तलाश की लेकिन उसका शव अभी तक नहीं मिला है। शनिवार की सुबह फिर से गोताखोरों ने नदी में युवक की तलाश शुरू कर दी।

Read Also: सिंगरौली में मिला प्रदेश का पहला ग्लूकोनाइट खदान,बदलेगी किसानों की किस्मत।

मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि मोरवा के भुसा मोड़ निवासी अनिल शाह  पिता छोटेलाल शाह 19 वर्षीय शुक्रवार दोपहर अपने तीन दोस्तों के साथ बिजुल नदी में नहाने के लिए गया था। वह ट्यूब के सहारे से नदी में नहा रहा था तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह डूब गया। उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन उसका शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

Viral Video