दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर के नीचे दबने की वजह से 5 वर्षीय मासूम की हुई दर्दनाक मौत !

अमर द्विवेदी।। सीधी जिले के सिहावल क्षेत्र में 5 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ओवेरलोड  ट्रेक्टर के पलट गई और  मासूम उसी में दाब गया। जिससे मौके पर ही 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुराहाल हो गया है। 

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत  पुलिस चौकी सिहावल क्षेत्र से है जहां ग्राम पंचायत बमुरी (रामपुर) में ओवरलोड गिट्टी का परिवहन करते हुए ट्रैक्टर टाली सहित अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे 5 वर्षीय मासूम की दबकर मौत हो गई।

Viral Video : पानी निकासी को लेकर भाजपा पूर्व विधायक और एसडीएम में जमकर तू-तू मैं-मैं …

बीते दिन दिनांक 13 जुलाई 2022 गुरूवार को सिहावल के बमुरी (रामपुर) में नियम को ताक में रखते हुए ओवरलोड ट्रैक्टर करीबन 200 घन फिट 20 एम.एम. गिट्टी ओवर ट्राली बनवा कर परिवहन किया जा रहा था। ओवरलोड ट्रैक्टर का ड्राईवर मुन्नी लाल यादव का पता पूछते हुए उनके घर जा रहा था। रास्ते में मुन्नी लाल यादव का 5 वर्षीय बालक मिला। जिसे गाड़ी में बैठा कर जब मुन्नी लाल यादव के घर के पास पहुंचा।  तब चढ़ाई होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पीछे आने लगी। और नियंत्रण खोकर गाड़ी नीचे गहरी खाई में जा गिरी।  हादसे में 5 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई | एवं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही सिहावल पुलिस चौकी प्रभारी फूलचंद बागरी अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायल ड्राइवर को उपचार हेतु हॉस्पिटल पहुंचाया। और मृतक बच्चे के शव को पीएम के लिए भेज दिए l पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है तथा आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

डॉक्टर ने किया डॉक्टर पर हमला, मामला दर्ज।

Viral Video