Twitter पर ट्वीट करने के अब लगेंगे पैसे, जानिए क्यों

Now Twitter will charge users: पिछले हफ्ते ट्विटर को खरीदने के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर कंपनी मालिक Elon Musk एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का विषय यह है कि यह अपने यूजर्स से जुड़ा है। जी हां, Elon Musk ने इसे खरीदने के बाद साफ कर दिया कि यूजर्स को भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए चार्ज देना होगा। एलोन मस्क ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि यह हमेशा की तरह अपने कैजुअल यूजर्स (Casual Users) के लिए Free रहेगा।

Elon Musk ने ऐसा कहा

Elon Musk ने अपने ट्वीट में कहा, ‘कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा। लेकिन कमर्शियल (Commercial) और सरकारी यूजर्स (Government Users) को इसके लिए थोड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।’

Twitter पर बहुत कुछ बदल सकता है

हम आपको बता दें कि Twitter को खरीदने के बाद Elon Musk का मैनेजमेंट पूरी तरह से बदल सकता है। चर्चाएं चल रही हैं कि वह Twitter के मौजूदा CEO पराग अग्रवाल और Policy Head विजया गड्डे को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि Elon Musk कंपनी में बड़े बदलाव करना चाहते हैं। हालांकि पराग अग्रवाल और विजया गड्डे को हटाया जाएगा, लेकिन अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है।

पिछले हफ्ते हुई थी Deal

हम आपको बता दें कि Elon Musk लंबे समय से Twitter को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी बात नहीं बनी। काफी संघर्ष के बाद 25 अप्रैल को Elon musk और twitter के बीच एक समझौता हुआ और Tesla के CEO एलोन मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग (Micro Blogging) साइट को खरीदने में सक्षम हुए। उन्होंने twitter को 44 अरब में खरीदा। सौदे के बाद, ट्विटर पर चर्चा थी कि बहुत कुछ बदल सकता है। कंपनियां कई नई नीतियां ला सकती हैं।