हिन्दी न्यूज

Twitter Logo Change : बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया, Twitter पर नीली चिड़िया वापस लौट आई ..

मस्क ने ट्विटर के लोगो में जिस कुत्ते की फोटो लगाई है वह पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी डॉजकॉइन (Dogecoin) का सिंबल है। सोमवार को जैसे ही ट्विटर का लोगो बदला, इस क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) में जबरदस्त उछाल देखी जाने लगी। इसके बाद से डॉजकॉइन की कीमत 27 फीसदी बढ़ गई है।

Twitter ट्विटर का ICON नीली चिड़िया वापस लौट आई है। बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया इस कहावत ट्विटर का लोगो (Twitter Logo) के बदलने की कहानी चरित्रार्थ करती है। दरअसल, ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने अचानक ट्विटर के लोगो (Twitter Logo) में नीली चिड़िया की जगह एक डॉगी (Doge) को लगा दिया। जिसके बाद लोगू ने ट्विटर पर इसका खूब मजाक बनाया। एलन मस्क के इस फैसले को बचकाना बता कर खूब मीम बना। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक लोगो बदलकर मस्क ने जम कर कमाई किया ?

मस्क ने ट्विटर के लोगो में जिस कुत्ते की फोटो लगाई है वह पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी डॉजकॉइन (Dogecoin) का सिंबल है। सोमवार को जैसे ही ट्विटर का लोगो बदला, इस क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) में जबरदस्त उछाल देखी जाने लगी। इसके बाद से डॉजकॉइन की कीमत 27 फीसदी बढ़ गई है। डॉजकॉइन इंट्राडे हाई 0.1026 डॉलर पर पहुंच गया। मार्केट कैप के हिसाब से डॉज एक टॉप मेमे कॉइन है। पिछले 24 घंटे में डॉजकॉइन की ट्रेडिंग वॉल्यूम में 544 फीसदी का इजाफा हुआ।

Twitter Down? ट्विटर अकाउंट Login करने मे कई यूजर्स को आई परेशानी, ट्विटर का ब्लैक फ्राइडे

लाइव मिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के होम पेज बटन से कुत्‍ते का फोटो हटने और नीली चिड़िया का वापस दिखना डॉजकॉइन के लिए बड़ा झटका साबित हुआ है। डॉजकॉइन के दाम एक बार 9 फीसदी तक गिर गए।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button